Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा vps समीक्षा शिकायत ucvhost ईमेल


ucvhost वास्तव में बुरा शिकायत - विदेशी मुद्रा vps मैं उनके साथ baddest अनुभव है मैं एक तीन महीने की योजना के लिए भुगतान किया है मुझे एक पुष्टिकरण ईमेल कभी नहीं मिला और जब मैं उनसे संपर्क किया गया था मुझे बताया गया था कि भुगतान नहीं किया था के माध्यम से जाना। अगले दिन हालांकि मेरे बैंक ने मुझे अपनी सेवाओं के लिए राशि का आरोप लगाया। चूंकि मैंने बैंक से लेनदेन आईडी को मिटा दिया है, मैंने केवल ऐसा किया है क्योंकि उन्होंने मुझे बताया कि भुगतान नहीं किया गया, वे मुझे मदद कर सके, इस प्रकार मैंने सर्वर के लिए भुगतान किया और कभी भी सेवा नहीं मिली। वे भयानक हर कीमत पर उनसे बचते हैं। इस समीक्षा को साझा करें: क्या यह आपका व्यवसाय आपके व्यवसाय को नि: शुल्क दावा करता है और इस ग्राहक को उत्तर देता है इस व्यवसाय के साथ संपर्क करें। प्रिय पाठकों, सबसे पहले हमें अपने सभी पाठकों को समझाते हैं कि हमारे धोखाधड़ी विरोधी विभाग नेयोनर्सक्वोस भुगतान को रद्द कर दिया है। चूंकि उसका लेनदेन और खाता जानकारी भुगतान की पुष्टि करने के लिए हमारे मानदंडों को पार करने में असमर्थ थे। इसके अलावा हम अपने खाते के विवरण के तहत प्रदान किए गए फोन पर उन तक पहुंचने में कभी भी सक्षम नहीं थे। प्रिय पाठकों, सबसे पहले हम अपने सभी पाठकों को समझाते हैं कि हमारे धोखाधड़ी विरोधी विभाग नेयोनर्सक्वोस भुगतान को रद्द कर दिया है। चूंकि उसका लेनदेन और खाता जानकारी भुगतान की पुष्टि करने के लिए हमारे मानदंडों को पार करने में असमर्थ थे। इसके अलावा हम अपने खाते के विवरण के तहत प्रदान किए गए फोन पर उन तक पहुंचने में कभी भी सक्षम नहीं थे। ग्राहक समीक्षा व्यवसाय जवाब दें हर कोई जीतता है। क्रेफ़-फ़ॉरेक्स-वीपीएस समीक्षा साइट पर जाएं एक होस्टिंग प्रदाता का चयन करना जो कि एमटी 4 के लिए डिज़ाइन किया गया है वह आपके खाते को जोखिम में डाल रहा है हम अपने होस्टिंग समाधान विशेष रूप से विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए मेटाट्रेडर पर व्यापार और विशेषज्ञ सलाहकार (ईएएस) के साथ व्यापार को देख रहे हैं। एक VPS पर स्वचालित ट्रेडिंग के लिए जटिल सेटअप हल करता है आपके लिए 247 व्यापार करने के लिए एक सर्वर स्वचालित रूप से कॉन्फ़िगर करें। आपके FOREX brokerrsquos MetaTrader अनुप्रयोग को आपके लिए इंस्टॉल करता है। स्वचालित विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) ट्रेडिंग रोबोट की अपनी पसंद स्थापित करता है। मॉनिटर्स और आपको 247 निरंतर ऑपरेशन के लिए अद्यतन रखता है। फास्ट एंड रिज़र्व ओएस विंडोज सर्वर 2003 अल्ट्रा फास्ट एसएसडी ड्राइव्स अपटाइम 99.9 फॉरेन वर्क टाइम के दौरान रिबूट और रखरखाव किसी दलाल के साथ काम 5 दिन के पैसे वापस गारंटी

No comments:

Post a Comment