Sunday 31 December 2017

विदेशी मुद्रा बीहड़ कंप्यूटर


दुनिया के सबसे बड़े व्यापारिक कंप्यूटर्स एंड मॉनिटर सरणी प्रशंसापत्र निवेश व्यवसाय में 30 से अधिक वर्षों के साथ एक पूर्णकालिक पेशेवर के रूप में, मैं सही उपकरण होने के महत्व को जानता हूं। फाल्कन कंप्यूटर एक ऐसी असाधारण ब्रेटी पावर प्रदान करते हैं जो एक शीर्ष-स्तरीय व्यापार प्रणाली डिजाइन फर्म के रूप में हमारी स्थिति को बनाए रखने के लिए आवश्यक है। इन कंप्यूटरों और ठेठ डिस्काउंट स्टोर मॉडल के बीच का अंतर एक यूगुओ और कॉरवेट फाल्कन के बीच अंतर की तरह है, जो सबसे अच्छा व्यापारिक कंप्यूटर है जो क्रुशिंगिंगर, सीटीए प्रोफेशनल ट्रेडर्स, ट्रेडिंग कंप्यूटर्स पर लेखक स्पीकर - प्रदर्शन की आवश्यकताएं यदि आप कंप्यूटर की गति बढ़ाते हैं 20 तो उस कंप्यूटर का प्रदर्शन 20 से बढ़ेगा। हम इसे सर्वश्रेष्ठ करते हैं। सस्ता कंप्यूटरों की आवश्यकता होती है इंटेल को उनके प्रोसेसर की तुलना में धीमी गति से की जाती है ताकि वे सुरक्षित रूप से जा सकें। हमारे मदरबोर्ड में 12-16 वोल्टेज रेगुलेटर हैं, जो कि सस्ते कंप्यूटरों की तुलना में 2-3 है। अधिक वोल्टेज नियामकों का अर्थ है चिकनी वोल्टेज वितरण और बेहतर स्थिरता। हमारे मदरबोर्ड सही वोल्टेज की स्थापना में अधिक सटीक हैं। चिकनी शक्ति और अधिक सटीक वोल्टेज नियंत्रण के साथ, हमारे कंप्यूटर तेजी से जा सकते हैं। कंप्यूटर उद्योग में खराब प्रथाएं हैं इंटेल ने इन बुरा व्यवहारों पर चेतावनियां डाल दी हैं हम आपको सबसे तेज़ संभव कंप्यूटर देने की सावधानी रखते हैं जो CPU के सुरक्षित ऑपरेटिंग मापदंडों के भीतर है। हम 8 साल से ज्यादा के लिए यह कर रहे हैं और हम इंटेल गोल्ड पार्टनर हैं। फ़ॉकन ट्रेडिंग कंप्यूटर्स के साथ चलें फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर्स - कंपनी न्यूज नवंबर 2014: प्रसिद्ध व्यापारी जॉन कार्टर ने नए एफ -52 एक्स ट्रेडिंग कंप्यूटर का आदेश दिया। नवंबर 2014: प्रॉपर्टीड कनाडा गोल्डन मार्केट मैनेजमेंट पांचवां मल्टी-कंप्यूटर ऑर्डर देते हैं। नवंबर 2014: एपिसलॉन टेक्नोलॉजीज इंक कनाडा का दूसरा मल्टी-कंप्यूटर क्रम है अक्तूबर 2014: फाल्कन ट्रेडिंग सिस्टम्स के लिए उच्चतम अक्टूबर की बिक्री पर रिकॉर्ड सितंबर 2014: लताम सिक्योरिटीज एलएलसी (न्यू यॉर्क) ने पहली मल्टी-कंप्यूटर ऑर्डर दिया जून 2014: एलबर्न इन्वेस्टमेंट फंड (ऑस्टिन टेक्सास) पहले बहु-कंप्यूटर ऑर्डर देता है मई 2014: इनरगिक्स में उनके व्यापारियों के लिए 14 ट्रेडिंग कंप्यूटरों के लिए आदेश दिए गए हैं। अप्रैल 2014: फाल्कन ट्रेडिंग सिस्टम के 2014 के पहले 4 महीनों में 11 बिक्री लाभ दर्ज हैं। फरवरी 2014: बिजनेस-कुकमन यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ बिजनेस (स्टॉक ट्रेडिंग सहित) व्यापारिक कंप्यूटरों और मॉनिटर सरणी के लिए दूसरे बड़े ऑर्डर देते हैं। अगस्त 2013: जेटनेट्रेड (कनाडा) फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर्स के लिए अपने 4 वें आदेश रखता है जुलाई 2013: पायलट सिक्युरिटीज फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर के लिए अपना 6 वां मल्टी-यूनिट ऑर्डर देते हैं। जुलाई 2013: एमईटी ज्यूरिख एलएलपी फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर्स के लिए अपने 4 वें आदेश रखता है मई 2013: डेनमार्क के डेनसेक जिंसों ने फाल्कन अप्रैल 2013 के साथ मल्टी यूनिट ऑर्डर पर चौथे अनुवर्ती स्थान दिया: मार्केटगेज फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर्स से 4 वां स्थान रखता है जनवरी 2013: प्रेट्रार्डिंग समूह एसईजेडसी (केमन आइलैंड्स) अपने व्यापारियों के लिए फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर का चयन जनवरी 2013: बिजनेस स्कूल के बिजनेस के लिए बेलेन-कुकमैन विश्वविद्यालय फाल्कन व्यापार कंप्यूटर का चयन करता है (स्टॉक ट्रेडिंग सहित) जनवरी 2013: लिंडसे कैपिटल कार्पोरेशन (केमन आइलैंड्स) अपने व्यापारियों के लिए फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर का चयन जनवरी 2013 : स्वतंत्र निवेशक संस्थान (टोरंटो, कनाडा) फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर का चयन करता है जनवरी 2013: मंडारा एनर्जी लिमिटेड (लंदन) फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर के लिए अपने चौथे आदेश रखती है दिसंबर 2012: क्रिसेंट कैपिटल वेंचर्स एलएलसी (न्यूयॉर्क) फाल्कन के साथ ऑर्डर करता है व्यापारिक कंप्यूटर हमारे कर्मचारियों द्वारा निर्मित और समर्थित हैं हम अपने काम में गर्व करते हैं और कुछ भी नहीं आउटसोर्स करते हैं। फाल्कन से नि: शुल्क ट्रेडिंग मार्गदर्शिका जानें कैसे ट्रेड गाइड करने के लिए शुरुआती व्यापारी को व्यापार की दुनिया में उसकी पसंद और अलग-अलग रास्तों को समझने में मदद मिलती है। आपके लिए सही रास्ता चुनना बहुत महत्वपूर्ण है कई शुरुआती व्यापारियों ने बहुत बेहतर किया हो सकता था, अगर उनके सभी विकल्पों की बेहतर समझ हो। क्या स्टॉक या विदेशी मुद्रा या विकल्प या फ्यूचर्स आपकी सबसे अच्छी पसंद है आपको किस तरीक़े पर विचार करना चाहिए कि आप किस समय का फ़ैसला व्यापार करना चाहिए यह गाइड बताता है कि एक स्वतंत्र व्यापारी (कोई काम नहीं) या एक गंभीर व्यापारी जो अभी भी अपना दिन काम करना चाहता है । आपको रिटर्न के लिए क्या उम्मीद करनी चाहिए क्या ब्रोकर आप का उपयोग करना चाहिए आप जोखिम प्रबंधन का उपयोग किस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना चाहिए, जहां अधिकांश व्यापारियों को हर व्यापार पर बहुत ज्यादा जोखिम का सामना करना पड़ रहा है। हम आपको उचित जोखिम प्रबंधन पर मार्गदर्शन करेंगे। स्वचालित ट्रेडिंग के बारे में क्या होनी चाहिए ए के लिए कौन सी उपकरण चाहिए, सबसे शुरुआती और मध्यवर्ती व्यापारियों के लिए पढ़ना चाहिए। स्टॉक ट्रेडर कैसे बनें यह मार्गदर्शिका एक ट्रेडमार्क गाइड कैसे बनती है और केवल स्टॉक ट्रेडिंग पर केंद्रित है विदेशी मुद्रा या फ्यूचर्स जैसे अन्य प्रकारों की तुलना में स्टॉक ट्रेडिंग में अद्वितीय विशेषताएं हैं। फाल्कन में हम कई अनुभवी व्यापारियों को कंप्यूटर बेचते हैं। इस गाइड में हम कुछ मुख्य प्रिंसिपलों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं जो हमने व्यापार में सीखा है और हमारे अनुभवी व्यापारियों ने हमें क्या बताया है, उन्होंने सीखा है। एक व्यापार कंप्यूटर खरीदने और आपके लिए प्रौद्योगिकी का काम करने के लिए परम गाइड कई मॉनिटर कॉपीराइट 2004-2017 के साथ कंप्यूटर सेट अप में आपको क्या चाहिए? सभी अधिकार आरक्षित वाईएचईटी ट्रेडिंग कंप्यूटर जनवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 31 डाक हाय सब, मैं आखिरकार, एक 6 साल सीखने की अवस्था के बाद, मेरे दिन की नौकरी छोड़ने के लिए पर्याप्त कुशल बन गया और एक समर्थक के रूप में अपना करियर लॉन्च किया मैं एक कंप्यूटर की एक छोटी सी आत्मा के साथ व्यापार कर रहा हूं और अब एक ऐसी प्रणाली में अपग्रेड करने का समय है जो कि पिछले वर्षों तक चलेगा, पूरी तरह से विश्वसनीय हो, उत्कृष्ट समर्थन प्राप्त होगा, और भविष्य में किसी भी बदलाव या उन्नयन की आवश्यकता नहीं होगी। तो योजना पूरी तरह झुकाव और भूल जाते हैं। सिर्फ व्यापार मैं 6 मॉनिटर्स चलाने का इरादा रखता हूं, जो कि मैं मानसिक रूप से देखता हूं और डायजेस्ट कर सकता हूं मैं एक फाल्कन एफ -52x ब्लू कैटैंगो या मल्टीप्लेक्स पीपी प्रोपलेक्स एसएक्स को देखकर देख रहा था, लेकिन अन्य संभावनाओं के बारे में सुझावों के लिए सुखद होगा। मॉनिटर पर कोई भी सुझाव एलजी हाई रिजोल्यूशन 20 इश्कर्स को देख रहा हूं। मैं दीर्घकालिक सही निर्णय लेने में सहायता करने के लिए सलाह और विचारों का अनुरोध कर रहा हूं। हाय सब, मैं अंत में, एक 6 साल सीखने की अवस्था के बाद, मेरी दिन की नौकरी छोड़ने और एक समर्थक के रूप में अपना कैरियर शुरू करने के लिए पर्याप्त कुशल बन गया है। मैं एक कंप्यूटर की एक छोटी सी आत्मा के साथ व्यापार कर रहा हूं और अब एक ऐसी प्रणाली में अपग्रेड करने का समय है जो कि पिछले वर्षों तक चलेगा, पूरी तरह से विश्वसनीय हो, उत्कृष्ट समर्थन प्राप्त होगा, और भविष्य में किसी भी बदलाव या उन्नयन की आवश्यकता नहीं होगी। तो योजना पूरी तरह झुकाव और भूल जाते हैं। सिर्फ व्यापार मैं 6 मॉनिटर्स चलाने का इरादा रखता हूं, जो कि मैं मानसिक रूप से देखता हूं और डायजेस्ट कर सकता हूं Im एक धोखा दिया ऊपर फाल्कन एफ 52x ब्लू कैंटोंगो या एक MultiplexPC देख रहा हूँ और शायद यह बेहतर होगा कि प्लेटफार्म तकनीक उप मंच पर यह धागा स्थानांतरित हो। उस व्यक्ति से ले लो जो थोड़ी देर के लिए कंप्यूटर (हार्डवेयर के अनुसार) के आसपास रहा है, बस कुछ हाई स्कूल के बच्चे को 15 सेकेंड के लिए तैयार करने के लिए आपको एक शीर्ष अंत कंप्यूटर बनाने के लिए तैयार करें। इस पर मुझ पर भरोसा करें, यदि आप इसे किसी का निर्माण करते हैं, तो आप निश्चित रूप से बेहतर कंप्यूटर प्राप्त करेंगे। सभी हिस्सों नएईग से सबसे अधिक संभावना आयेगी और सभी भागों के आने के बाद एक दिन में बनाया जाएगा, और आप अपने कंप्यूटर पर भी और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे। सहमत, लेकिन 2 मॉनिटर प्रत्येक के साथ 3 पीसी पर विचार करें। दो पेन्टियम और एक i5, दो पेंटियम आपको 500 से कम और 128 जीबी एसएसडी के साथ i5 के लिए 500 से थोड़ा ऊपर चाहिए (मैं एडाटा का उपयोग करता हूं, इसके सस्ते)। चार्ट और बैकअप टर्मिनल चलाने के लिए पेंटियम, i5 आपका मुख्य स्टेशन है यदि आप ब्लूमबर्ग को विशेष रूप से चलाने की योजना बनाते हैं तो I3 के साथ एक पेंटियम को स्वैप करें, पर्याप्त होना चाहिए। आईपीएस के साथ कोई भी मॉनिटर ठीक होना चाहिए। टीएन पैनल से दूर रहें, आईओएस आपकी आंखों पर बहुत आसान है I मैं एलजी ips237l का उपयोग करता हूँ, यह आईपीएस और एचडी है I पुराने दृश्यशैली 17 वर्ग (वर्ग) से सभ्य उन्नयन मैं एक और ब्रांड को नहीं जानता, लेकिन मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि मेरा चित्र काफी अच्छा है। बेज़ल बहुत पतली है, मुझे लगता है कि आप इसे पसंद करेंगे। यहां पिछले वर्ष 250 से थोड़ा ऊपर, अब सस्ता हो सकता है, शायद 200 से थोड़ा ऊपर। अगर यह बंद हो गया तो बस कुछ सस्ते के लिए देखो जो एलजी ips23 से शुरू हो, शायद ips238l या ips239l I5 पर स्थिरता के लिए सीपीयू कूलर उन्नयन पर विचार करें, उन मानक कूलर बहुत छोटे हैं। मैं कूलर मास्टर हाइपर 212pro की वर्षगांठ का उपयोग करता हूं, केवल इसलिए कि स्टॉक में सबसे ज्यादा सस्ता यह है कि मैं उस समय एक दूसरे से विचार करता हूं (और मुझे बॉक्स लॉबल में 2 प्रशंसक मिले), मुझे लगता है कि यह लगभग 40 या उससे कम था मुझे विश्वास करो यह हर पैसा लायक है, खासकर अगर आप ईए चलाते हैं मासुदोसैं amp पासेर्बी, मैं अकेले कंप्यूटर के लिए 3k खर्च करने के लिए तैयार था, और संभवतः मॉनिटर और कोष्ठक के लिए लगभग 8- 9 00। Passerby, 3 पीसी चल रहा है एक अद्वितीय दृष्टिकोण भी है, यह माना नहीं था। धन्यवाद। 3k और फिर पर्याप्त होना चाहिए बीमार बस आपको एक गिगल्स के लिए बनाएं। ठीक है, मैंने आपको यह अत्याधुनिक कंप्यूटर नाम बनाया है जो कि वीपीआर-एक्स ईजेड ट्रेडिंग कॉम्प्यूटर्स नामक साइट ट्रेडिंग कॉम्प्यूटरर्सलौल-ट्रेडिंग-कंप्यूटर से है। एक 2600 कंप्यूटर, केवल 1534 के लिए बनाया गया। क्या आप देखते हैं कि कितना बड़ा फर्क है उन्होंने यह भी एक अवांछित वीडियो कार्ड शामिल नहीं किया, कम से कम नहीं एक बड़ा लड़का एक तो इसमें भी शामिल है और इसे 1813 बनाओ। इसे स्थापित करने के लिए कुछ हाई स्कूल के बच्चे 100 रुपये का भुगतान करें (शायद यह मज़े के लिए मुफ्त में होगा) और इसके 1813 में। आप 787 के बारे में बचा सकते हैं और 25 9 बैडस वीडियो कार्ड सहित यदि आप कंप्यूटर का निर्माण न करने का निर्णय लेते हैं, तो बस एक कंप्यूटर को न्यूएग से खरीदें वे कंप्यूटर और कंप्यूटर भागों खरीदने के लिए सबसे अच्छी जगह के रूप में जाना जाता है। मुझ पर विश्वास करो, मैं एक बेवकूफ़ हूँ। बस गेमिंग कंप्यूटर ढूंढें और अपने सीपीयू और वीडियो कार्ड की तुलना किसी अन्य कंप्यूटर से करें जो कि बेहतर है। सहमत, लेकिन 2 मॉनिटर प्रत्येक के साथ 3 पीसी पर विचार करें। दो पेन्टियम और एक i5, दो पेंटियम आपको 500 से कम और 128 जीबी एसएसडी के साथ i5 के लिए 500 से थोड़ा ऊपर चाहिए (मैं एडाटा का उपयोग करता हूं, इसके सस्ते)। चार्ट और बैकअप टर्मिनल चलाने के लिए पेंटियम, i5 आपका मुख्य स्टेशन है यदि आप ब्लूमबर्ग को विशेष रूप से चलाने की योजना बनाते हैं तो I3 के साथ एक पेंटियम को स्वैप करें, पर्याप्त होना चाहिए। आईपीएस के साथ कोई भी मॉनिटर ठीक होना चाहिए। टीएन पैनल से दूर रहें, आईओएस आपकी आंखों पर बहुत आसान है I मैं एलजी ips237l का उपयोग करता हूँ, यह आईपीएस और एचडी है I पुराने दृश्यशैली 17 वर्ग (वर्ग) से सभ्य उन्नयन मैं एक और नहीं जानता क्यों दुनिया में किसी को एक महान पीसी की बजाय 3 पीसी होते हैं आप जितने पैसे बचाते हैं (यदि आप योग्य हैं तो) इसके लायक भी नहीं होगा। क्या आप महसूस करते हैं कि 3 मास और 3 कुंजीपटल कितने परेशान किए जाएंगे हाय सब, मैं आखिरकार, एक 6 साल सीखने की अवस्था के बाद, मेरी दिन की नौकरी छोड़ने और एक समर्थक के रूप में अपना कैरियर शुरू करने के लिए पर्याप्त कुशल बन गया। मैं एक कंप्यूटर की एक छोटी सी आत्मा के साथ व्यापार कर रहा हूं और अब एक ऐसी प्रणाली में अपग्रेड करने का समय है जो कि पिछले वर्षों तक चलेगा, पूरी तरह से विश्वसनीय हो, उत्कृष्ट समर्थन प्राप्त होगा, और भविष्य में किसी भी बदलाव या उन्नयन की आवश्यकता नहीं होगी। तो योजना पूरी तरह झुकाव और भूल जाते हैं। सिर्फ व्यापार मैं 6 मॉनिटर्स चलाने का इरादा रखता हूं, जो कि मैं मानसिक रूप से देखता हूं और डायजेस्ट कर सकता हूं Im एक धोखा दिया ऊपर फाल्कन एफ 52x ब्लू कैंटोंगो या एक MultiplexPC देख रहा हूँ आप इस साइट को चेक कर सकते हैं। वह आदमी जो इसे चलाता है वह भी एफएक्सबूटकैम्प पर काम करता है

No comments:

Post a Comment