Sunday 3 December 2017

Igrok - विधि - forexworld


IGROK फाइलें - Igrok विधि का उपयोग कर एक धोखेबाज़ के एडवेंचर्स मई 2010 में शामिल हुए स्थिति: को व्यापार के लिए 471 डाकों की तलाश करना आप सभी को शुभ दिन मैं अभी भी इस विदेशी मुद्रा गेम में एक धोखेबाज़ हूं, और एक वर्ष से भी कम समय के लिए डेमो व्यापार किया गया है। मैंने कई प्रणालियों और तरीकों की कोशिश की है जो मनुष्य के लिए जाने वाली सबसे अजीब और अद्भुत संकेतकों का उपयोग कर रहे हैं, हालांकि मुझे पता चला कि उनमें सभी की एक चीज समान है: वे मेरे साथ तुलनात्मक रूप से अधिक पैसा खो चुके हैं। यह तर्क दे सकता है कि यह आंशिक तौर पर व्यापारियों की मानसिकता है पैसे खो देता है, और सिस्टम नहीं, और यह सच हो सकता है, मैं तर्क देता हूं कि कभी भी बदलते बाजार में मनुष्य और उसके सिस्टम और संकेतकों के लिए कोई सम्मान नहीं होता है यदि आप कई तरह के संकेतकों का उपयोग करके पैसे कमा रहे हैं, तो आप को अधिक शक्ति मिलती है, लेकिन यह एक सड़क नहीं है जो मैं व्यक्तिगत रूप से किसी भी आगे की यात्रा करना चाहता हूं। इस प्रकार हम आईग्रोक विधि की अद्भुत दुनिया में आते हैं। उन लोगों के लिए, जिनके बारे में आप परिचित नहीं हैं, मेरा सुझाव है कि आप इगोर तोशचकोव (आईग्रोक) द्वारा विदेशी मुद्रा व्यापार में बीट द ओडस की उत्कृष्ट पुस्तक की एक प्रति प्राप्त करते हैं। एक बार जब आप यह पढ़ना पूरा कर लेंगे, तो धागे पर जाएं, जहां लेखक खुद के लिए बहुत ही दयालु लोगों से सवालों का जवाब देने के लिए पर्याप्त था जैसे कि खुद 3 साल की अवधि में, कितने लेखक अधिकारियों ने ऐसा करने के लिए समय दिया है, मैं पूछता हूं कि विधि आपको मूल दैनिक ट्रेडिंग रेंज, ट्रेंडलाइन और पैटर्न के सिद्धांतों पर कैसे व्यापार करना सिखाती है। पुस्तक में टेम्प्लेट हैं, जो कि विशिष्ट मूल्य व्यवस्थाओं के लिए लागू किया जा सकता है और व्यापार से बाहर बहुत सारी भावनाओं को लेने में मदद करता है। हालांकि, यह अभी भी बहुत समय, अध्ययन, समर्पण, और गुरु को अभ्यास करने की आवश्यकता है, जैसा कि पैटर्न और अन्य स्थापनाएं एक कला है जो केवल प्रयोग के माध्यम से प्राप्त की जा सकती है। जैसा कि आप इस धागा के माध्यम से पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि हम मुख्य रूप से ट्रेवेंस लाइन्स, एमएसीडी का इस्तेमाल डिपग्रेंस को देखते हैं और मूल्य लक्ष्य की पुष्टि के रूप में करते हैं, और औसत दैनिक और साप्ताहिक रेंज के आधार पर सांख्यिकीय डेटा भी। इसके अलावा, कोई चलने वाली औसत, बोलिंगर बैंड, सार्स, मोमबत्तियां आदि नहीं हैं। कभी-कभी हम अधिक से अधिक बटोरों के स्तर की जांच करने के लिए आरएसआई का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इसके बारे में यह जानकारी है। यह पत्रिका शुरू की गई है ताकि मैं अपने सभी विजेताओं और हारने वालों का ट्रैक रख सकूं और गलत तरीके से समझने में सक्षम हो सकूं। उम्मीद है कि यह सभी अन्य आईग्रोक रूकीज़ को वहां से बाहर करने में मदद करेगा। मई 2010 में शामिल हो गए स्थिति: केओ ट्रेड 471 पदों की तलाश कर रहा है 1 9 .10 मैंने पहले लॉन्च किया था: अटैचमेंट इमेज (क्लिक करने के लिए बड़ा करें) मुझे लगता है कि मेरे पास एमएसीडी डिवी है जिसके लिए मुझे लक्ष्य चाहिए जो मुझे चाहिए। मई 2010 में शामिल हो गए स्थिति: केओ ट्रेड 471 पदों की तलाश कर रहा है 1 9 .10 मैंने पहले लॉन्च किया: मुझे विश्वास है कि मेरे पास एमएसीडी डिवी है जिसके लिए मुझे लक्ष्य चाहिए जो मुझे चाहिए। खैर, यह मेरे लक्ष्य के करीब आ गया, लेकिन अब दूर चले गए हैं ऐसा लगता है कि मैं भी ब्रेक मारूंगा, कम टीएल से नीचे अपना सही एसएल जोखिम के लिए तैयार नहीं हूं: अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ब्रेक पर भी मेरा एसएल मारा, लेकिन कीमत अब फिर से बढ़ती दिखती है Bugger, जब ऐसा होता है तो उसे नफरत करता है। अब एसएल के साथ घूमने के लिए और पीए स्पेस को सांस लेने के लिए अच्छा बहस का कारण है। मेरी मुख्य समस्या यह है कि मैंने पहले स्थान पर बहुत देर तक व्यापार किया था, इसलिए आर: आर की तरह नहीं। किसी भी मामले में, पीए एक प्रमुख टीएल के शीर्ष पर है, और अगले स्पर्श चौथा होगा, उम्मीद है कि मृत्यु का चुंबन। विक्रय आदेश तैयार है और संभव 20.4 प्ले के लिए इंतजार कर रहा है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मई 2010 में शामिल हो गया स्थिति: केओ ट्रेड 471 पोस्ट्स की तलाश आज सुबह से एक और है। बेचा ऑर्डर एक तरह की सपाट सतह पर ट्रिगर होता है मेरी पीठ पीछे और मारने से पहले मूल्य लगभग 30 pips नीचे चले गए अब यह यूरोलैट एशियाई सत्र के शुरुआती दौर में बहुत कुछ हो सकता है, इसलिए मुझे भविष्य में और अधिक जागरूक होने की जरूरत है, और पीए श्रद्धा से पहले जो भी मुनाफा होता है उसे लेना चाहिए। मेरी एसएल और खरीदें ऑर्डर शुरू हो गया, और मैंने शुरुआती कारोबार पर करीब 52 पिक्स खो दिए। समय और प्रविष्टि पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है ताकि मैं आर: आर को कम कर सकूं। वास्तव में, सुबह के समय जागने की आवश्यकता है, इसलिए मैं ऐसे उच्च आर: आर ट्रेडों में प्रवेश नहीं करूंगा। हालांकि, खरीदार आदेश एक विजेता साबित हुआ है, और हम पहले से ही एडीआर पर 100 से अधिक हैं: संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मुझे लगता है कि बीमार अब मेरी नकदी लेते हैं कृपया लंबे समय से व्यापार पर 81 पिप्स निकाल दें -52 pips मूल नुकसान 29 पिप्स लाभ मैं वास्तव में व्यापार से बाहर निकलने का निर्णय लेने के लिए आरएसआई ओवरस्टॉल स्तर का उपयोग करता था, पीए के लिए आगे बढ़ने के लिए लालची इंतजार करना चाहता था, साथ ही हम पहले ही 102 एडीआर पर थे। खैर, आईएम अब व्यापार में है, लेकिन यह 20.4 से 20.6 के अधिक है, जो एक सपाट सतह दैनिक चार्ट टेम्पलेट है। जैसा कि हम बड़े त्रिकोण के भीतर हैं, जिन्हें 4hrdaily चार्ट पर देखा जा सकता है, मेरा लक्ष्य निचले त्रिकोण टीएल से परे सेट है। यदि यह निचले टीएल से बाहर हो जाता है तो मैं अपने मुनाफे का लाभ उठाऊंगा और दूसरे दिशा में एक ऑर्डर बंद कर दूंगा, यह है कि अगर मैं अभी भी अटैचड इमेज (जागृत करने के लिए क्लिक करें) खुश रहो, तो खेल के ग्रीटिंग्स के छात्र। नाश्ते के लिए आज, मैं एक बड़े त्रिकोण पर 19.10 को देख रहा हूं जो कि 30min चार्ट पर देखा जा सकता है। आरंभिक आदेश एक खरीद ऑर्डर है जिसमें मूल्य बढ़ने की उम्मीद है। हालांकि मेरे एसएल और रिवर्स ऑर्डर 12 पिप्स पर सेट किए गए हैं, इसलिए अगर कीमत दक्षिण में जाने का फैसला करती है, व्यापार में आईएम। मुझे आज इस जोड़ी पर बड़ी चाल की उम्मीद है, क्योंकि केवल 62 एडब्ल्यूआर पूरा हो चुका है। ठीक है, यह अच्छी तरह से और वास्तव में एक सड़ा हुआ व्यापार था। पहले खरीदें आदेश 12 pips के लिए बंद कर दिया, आदेश बेचने के बाद ट्रिगर फिलीस्तीनी अथॉरिटी के निचले टीएल के आसपास के बारे में गड़बड़ी, फिर ऊपर ले जाया गया और 20 पीप में मेरी एसएल बाहर ले लिया, तो इस पीड़ा व्यापार पर -32 pips यह अब ऐसा कैसे दिखता है: अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मेरी किस्मत को जानने के लिए, पीए शायद फिर से नीचे जाएंगे। मैंने इसके लिए एक रिवर्स ऑर्डर सेट नहीं किया था, इसलिए मुझे लगता है कि आज और यूरोजीबीपी आज के लिए किया जाता है। तो क्या हुआ था या तो मेरे त्रिकोण टीएल गलत हैं, या एसएलएस बहुत दूर नहीं हैं। इसके अलावा, जब तक कि कुछ महत्वपूर्ण मूल्य स्तर तक नहीं, जब तक कि मुझे जानकारी नहीं है, मैं केवल यह स्वीकार कर सकता हूं कि यह दुर्लभ अवसरों में से एक है, पीए इसे त्रिकोण को स्वीकार करने से इनकार करता है। किसी भी स्थिति में, बेहतर विकल्प में प्रवेश करने के लिए त्रिकोण के ऊपर से व्यापार, लेकिन मैं उस समय जाग नहीं था, और मैं शायद ही कभी ट्रेडों को रातोंरात खुला छोड़ देता था। ठीक है, यह अच्छी तरह से और वास्तव में एक सड़ा हुआ व्यापार था। पहले खरीदें आदेश 12 pips के लिए बंद कर दिया, आदेश बेचने के बाद ट्रिगर फिलीस्तीनी अथॉरिटी के निचले टीएल के आसपास के बारे में गड़बड़ी, फिर ऊपर ले जाया गया और 20 पीप में मेरी एसएल बाहर ले लिया, तो इस पीड़ा व्यापार पर -32 pips या तो मेरे त्रिकोण टीएलएस गलत हैं, या एसएलएस बहुत दूर नहीं हैं। इसके अलावा, जब तक कि कुछ महत्त्वपूर्ण मूल्य स्तर तक मुझे जानकारी नहीं है, मैं केवल यह स्वीकार कर सकता हूं कि यह दुर्लभ अवसरों में से एक है, पीए इसे त्रिकोण को स्वीकार करने से इनकार करता है। फिर से असफल व्यापार को देखते हुए, संभवतः मैं देख सकता हूं क्यों यह असफल रहा मेरा शुरुआती खरीद व्यापार होना चाहिए था, जिसे मैं फंस गया था। समय-समय पर AWR लगभग 62 पूर्ण व्यापार लिया गया था, इसलिए आज हम उम्मीद करते हैं कि पीए काफी कम से कम 90-100 बनाये। अब मुझे क्या करना चाहिए था बड़ी तस्वीर पर देखा गया था: संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) जैसा कि आप देख सकते हैं, साप्ताहिक रेंज का निम्न बिंदु पहले ही मंगलवार को स्थापित किया गया था, और कल साप्ताहिक श्रेणी का अंतिम उच्चतम बिंदु। आज सुबह हमने लगभग 50 साप्ताहिक उच्च निचले सीमा के लिए एक रिटायर किया था, और यह तर्कसंगत प्रतीत होता है कि कीमत अब औसत श्रेणी पूरी करने के लिए ऊपर की ओर बढ़ जाएगी। अब हमारे त्रिभुज पैटर्न के लिए इसका क्या मतलब है ठीक है, कोई त्रिकोण नहीं है, केवल कम टीएल का उल्लंघन हो गया है, और ऊपरी टीएल जो कल कल गड़बड़ कर चुका है। तो शायद ये रेखा अविश्वसनीय हो जाएंगी केवल समय ही बताएगा। अधिक अभ्यास और अनुभव के साथ मैं भिन्नता को बताने में सक्षम होने की उम्मीद करता हूं। किसी भी मामले में, इस व्यापार ने बड़ी तस्वीर को देखने के मूल्य को सिखाया है। शुक्रवार को विशेष रूप से महत्वपूर्ण, हमें यह जानने की जरूरत है कि सप्ताह के हमारे उच्च स्थान कहां हैं क्या बुरा है कि वास्तव में एक बेहतर और सरल टीएल ब्रेकआउट व्यापार आज EURJPY पर उपलब्ध था, वापस कल, USDJPY से अपने पुराने दोस्त की यात्रा करने के लिए। इस एक के साथ एक ही सेटअप, अच्छा राजभाषा 19.10। खरीदें ऑर्डर के तर्क के साथ गठित किया गया था कि निचले TL कल कीमत को अस्वीकार कर दिया है, इसलिए हम कीमतें ऊपर की ओर बढ़ने की उम्मीद करते हैं। रिवर्स ऑर्डर के साथ 16 पीएएस एसएल पर अगर कीमत सप्ताहांत के लिए दक्षिण जाने का फैसला करती है। 67 एडब्ल्यूआर भी पूरा हुआ, इसलिए मैं इस जोड़ी पर बड़ी गति की उम्मीद करता हूं, उम्मीद है कि मेरा रास्ता ठीक है, दूसरा एक धूल काटता है। एसएल और रिवर्स ऑर्डर 18 पीएएस के नुकसान के लिए आज सुबह मारा। बेचने का आदेश आशाजनक रहा, केवल पीए को रिवर्स करने और 18 अन्य पीएस के लिए दूसरे एसएल के लिए मारा। असफलता का कारण इस स्तर पर पता न हो, शायद टीएल गलत है, एसएल बहुत बड़ा नहीं है, आदि। आईडी अभी भी कहते हैं कि मूल्य फिर से नीचे जायेगा क्योंकि एडब्ल्यूआर पूरा होने की भीख माँग रहा है। मुझे लगता है कि बीमार समय के लिए त्रिकोणों से दूर रहते हैं, लेकिन निश्चित तौर पर अगर मैं इसे करने की कोशिश नहीं करता हूं और हारता हूं, तो मैं कैसे सीख सकता हूँ, विफल व्यापार फिर से देखा, मैं संभवतः देख सकता हूं कि यह क्यों विफल हो गया मेरा शुरुआती खरीद व्यापार होना चाहिए था, जिसे मैं फंस गया था। समय-समय पर AWR लगभग 62 पूर्ण व्यापार लिया गया था, इसलिए आज हम उम्मीद करते हैं कि पीए काफी कम से कम 90-100 बनाये। अब मुझे क्या करना चाहिए था बड़ी तस्वीर पर देखा गया: जैसा कि आप देख सकते हैं, मंगलवार को साप्ताहिक रेंज का कम अंक पहले से ही स्थापित किया गया था, और साप्ताहिक श्रेणी का अंतिम उच्चतम बिंदु कल कल है। आज सुबह हमने लगभग 50 में से एक को वापस लिया था। EURGBP ऑटोप्सी सिर्फ बेहतर और बेहतर (परिप्रेक्ष्य के आधार पर या बुरा) हो जाता है और मैं ट्रेडों की लाश की जांच करता हूं। ऐसा लगता है कि 30 मिनट की चार्ट पर एक मैकोड डिवेल था, जो आगे से खरीदें व्यापार की पुष्टि करता है कि यह सबसे अच्छा विकल्प था, और दूसरा, मैंने टीएलएस को दोबारा बना दिया है क्योंकि पुराने त्रिकोण अविश्वसनीय था। आईएम निश्चित रूप से आजकल 9 0,380 तक पहुंच जाएगा। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं आईग्रोक टेम्प्लेट का प्रयोग केवल मध्यकाल की प्रवृत्ति को बिना 4 घंटे या दैनिक चार्ट पर ध्यान दिए और बहुत अधिक असफलता दर का सामना करना पड़ा। फिर भी मुझे उम्मीद है कि आप प्रवृत्ति के साथ व्यापार पर विचार करें और Igrok टेम्पलेट्स का उपयोग करने के लिए buysell इस सप्ताह को देखते हुए, मुख्य मूवर्स मुद्राएं एसएचएफ और जीबीपी है और यह रुझान को देखना मुश्किल नहीं होना चाहिए। मैं कहूंगा कि व्यापार आसान है Igrok टेम्पलेट्स के साथ सबसे महत्वपूर्ण, अधिक लाभ और कम तनाव। आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद Songbo हां, इस पद्धति का उपयोग करते समय बड़े समय के फ्रेम बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, और मुझे लगता है कि इस हफ्ते मैं क्या सीख रहा हूं: हमेशा बड़ी तस्वीर देखें कभी-कभी सेटअप देखने के लिए यह बहुत आसान है और अन्य कारकों पर विचार किए बिना इसे दर्ज करें मुझे लगता है कि मेरे त्रिकोण ने मुझे आज भी उतना ही निराश किया है, इसलिए शायद कम से कम दो बार टीएल को अपडेट करना आगे का रास्ता हो सकता है। मुद्रा जोड़े के लिए, हाँ, कुछ इस सप्ताह दूसरों की तुलना में बेहतर रहे हैं मेरी समस्या तब होती है जब Im को सुबह 3 या 4 संभावित ट्रेडों का सामना करना पड़ता है, मुझे उस विकल्प का चयन करना पड़ता है जो सबसे सस्ता फैलता है, और कुछ दलालों के लिए मेरे ब्रोकर एक चोर हैं। विदेशी मुद्रा 2015 प्रोग्राम फॉरेक्स पेमेला एनोऑफ मैट्रिक्स डायवर्सिफिकेशन स्ट्रैटेजी फॉरेक्स पूर्वानुमान आईआर बनाम यूएसडी हाई प्रॉबज़िबिलिटी ऑप्शंस ट्रेडिंग रणनीतियों टॉप बाइनरी ऑप्शन स्ट्रैटेजीज फॉरेक्स यूआर कैड न्यूज स्टॉक एक्सचेंज गैर सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कंपनियों के लिए विदेशी मुद्रा सीएफडी ब्रोकर रिव्यू फॉरेक्स ट्रेडिंग बनाम पैनी स्टॉक हॉहसिया ट्रेडिंग फॉरेक्स 100 मुनाफा स्टॉक ऑप्शंस ही मुनाफा शेयरिंग के समान है आसान विदेशी मुद्रा सहबद्ध समीक्षा विदेशी मुद्रा लाभ कोड समीक्षा iforex व्यापार की समीक्षा शेयर विकल्प अनुदान तिथि अभ्यास तिथि विदेशी मुद्रा संकेत तुर्की ekonomik takvim विदेशी मुद्रा प्रो ब्रेंट तेल धातु balustrade सिस्टम संकेत विदेशी मुद्रा हरियाली शीर्ष 7 विकल्प ट्रेडिंग सिद्धांतों najbolja विदेशी मुद्रा रणनीतियों बनाम स्टॉक विकल्प अनुपात विदेशी मुद्रा usd bgn

No comments:

Post a Comment