Tuesday 5 December 2017

मचूप मनिला विदेशी मुद्रा निवेश क्लब


विदेशी मुद्रा व्यापार सेमिनार फिलिपिनः ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखिए (विदेशी मुद्रा व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापारिक तस्वीर) नया शेड्यूल अद्यतन किया गया है। अप्रैल 21,2012 (2-4 बजे) मनीला में और निवेश के विकल्पों की तलाश में, आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने की कोशिश कर सकते हैं। मैं खुद एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं और मुझे विदेशी मुद्रा कारोबार पर कुछ सुझाव साझा करने में खुशी हो रही है और फिलीपींस में यहां ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार की शुरुआत कैसे हुई। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बाजार, मुद्रा बाजार या एफएक्स व्यापार के रूप में जाना जाता है। संक्षेप में, यह बस एक मुद्रा के दूसरे के लिए कारोबार किया जाता है। विदेशी मुद्रा कारोबार से पैसा बनाने के लिए: शेयर बाजार की तरह ही, विदेशी मुद्रा व्यापार का लक्ष्य अपेक्षा के मुताबिक दूसरे मुद्रा के लिए एक मुद्रा का आदान-प्रदान करना है ताकि कीमत बदल जाएगी, जिससे आपके द्वारा खरीदी गई मुद्रा मूल्य की तुलना में आपके मूल्य में वृद्धि होगी बेच दिया। स्टॉक मार्केट से विदेशी मुद्रा स्पॉट ट्रेडिंग का लाभ: एक्सचेंज रेट में उतार-चढ़ाव आम तौर पर वास्तविक मौद्रिक प्रवाह के कारण होता है साथ ही वैश्विक मैक्रो-आर्थिक और सूक्ष्म-आर्थिक स्थितियों पर अपेक्षाएं। महत्वपूर्ण परिवर्तन जो मुद्रा में उतार-चढ़ाव को लेकर चिंतित हैं, उसी समय दुनिया भर में जारी होने की संभावना है, विदेशी मुद्रा बाजार में थोड़ा या कोई अंदर की जानकारी नहीं दे रही है। विदेशी मुद्रा एक इंटरबैंक, ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) बाजार है जिसका मतलब है कि विशिष्ट मुद्रा जोड़ी के लिए कोई एक एकल सार्वभौमिक विनिमय नहीं है। विदेशी मुद्रा बाज़ार विदेशी मुद्रा दलालों वाले व्यक्तियों के बीच पूरे सप्ताह 24 घंटे प्रति दिन खुला रहता है। बैंकों के साथ दलाल, और बैंकों के साथ बैंक। यदि यूरोपीय सत्र समाप्त हो गया है, तो एशियाई सत्र या अमेरिकी सत्र शुरू हो जाएगा, इसलिए सभी विश्व मुद्राएं व्यापार में लगातार हो सकती हैं इससे विदेशी मुद्रा व्यापारियों को समाचारों पर प्रतिक्रिया देने के अवसर मिलते हैं, जब यह टूट जाता है। स्टॉक जैसे अन्य निवेश खुले लिए बाजार की प्रतीक्षा करें। विदेशी मुद्रा बाजार हेरफेर करना मुश्किल है क्योंकि यह दुनिया के सबसे बड़े बाजारों में से एक है। बीस त्रैवार्षिक रिपोर्ट के मुताबिक, अप्रैल 2010 में दैनिक विदेशी मुद्रा व्यापार की मात्रा 4.0 खरब थी। कुछ विदेशी मुद्रा ब्रोकरर्स 1: 400 लीवर का लाभ देते हैं, जिसका अर्थ है ट्रेडिंग 1 400 के कारोबार के बराबर हो सकता है। इसमें बहुत से ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलालों उपलब्ध हैं इससे प्रतिस्पर्धा बहुत प्रतिस्पर्धी बनती है। प्रतियोगिता बेहतर सेवा, प्रोमो और अच्छे दरों को उत्तेजित करती है आप एक डॉलर के बराबर के लिए एक विदेशी मुद्रा खाता खोल सकते हैं। विदेशी मुद्रा ब्रोकर में देखने के लिए क्या है: विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बहुत सारे ऑनलाइन ब्रोकर उपलब्ध हैं। बस विदेशी मुद्रा दलालों के शब्द Google और देखें कि वे कितने हैं। इस से भयभीत मत न करें, बस यह सुनिश्चित करें कि आप इन सरल आर एम्सिंडर्स का पालन कैसे करते हैं, जिस पर सही विदेशी मुद्रा दलाल चुनना है। 1. कम ट्रांजैक्शन लागत फैलता है फैक्स विदेशी मुद्रा व्यापार में विदेशी मुद्रा दलाल के शुल्क की तरह है। सबसे कम प्रसार के साथ दलालों से निपटना सबसे अच्छा है। ध्यान रखें कि कुछ विदेशी मुद्रा दलालों का एक ऐसा फैलाव हुआ है जो बाजार की स्थितियों (पूर्व। ब्रेकिंग न्यूज) के साथ बदलता है। विदेशी मुद्रा व्यापार की मुद्राओं में बहुत अधिक कारोबार होता है एक मानक लॉट साइज 100,000 यूनिट है। एक मिनी लॉट आकार 10,000 यूनिट है एक माइक्रो लॉट आकार 1000 इकाइयां है यूनिट का मतलब है कि आधार मुद्रा का कारोबार किया जा रहा है। उदाहरण के लिए, EURUSD के साथ, आधार मुद्रा सही पर या अमेरिकी डॉलर है। EURUSD के 1 मानक लॉट को व्यापार करने के लिए, 100,000 की आवश्यकता है शुरुआती के लिए, सूक्ष्म लॉट्स की ट्रेडिंग की सिफारिश की जाती है। छोटे आकार का व्यापार छोटा होता है, लाभ कम होता है, लेकिन निश्चित रूप से, कम नुकसान भी होता है। विदेशी मुद्रा कारोबार में मुद्राओं की कीमतें हर दूसरे में बढ़ जाती हैं यह आवश्यक है कि आपका विदेशी मुद्रा दलाल आपको अपने आदेशों के लिए सर्वोत्तम मूल्य के साथ भरता है। एक विदेशी मुद्रा दलाल जिसमें तेज क्रम निष्पादन होता है निश्चित रूप से अस्थिर बाजारों में एक लाभ है। 4. व्यापक तकनीकी उपकरण विभिन्न विदेशी मुद्रा दलालों के पास विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म हैं। उनके मंच में शामिल हैं फाइबोनैची जैसी तकनीकी टूल, औसत, स्टोचस्टीक आदि चल रहे हैं। संकेतक तकनीकी उपकरण का उपयोग करना आसान होने के कारण विदेशी मुद्रा व्यापारी को बहुत मदद मिलेगी। 5. समायोज्य उत्तोलन एक अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल आपको आपके लाभ को बदलने की क्षमता प्रदान करेगा। एक विदेशी मुद्रा दलाल जो आपको उच्चतर लाभ उठाने के लिए मजबूर करता है वह संभवत: आपको अपना पैसा खोने में मदद करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे समय होंगे जब अधिक लाभ उठाने योग्य होगा और जब कम उपयुक्त हो। आपको अपने विदेशी मुद्रा दलाल को कॉल करने में सक्षम होना चाहिए और अपने लीवरेज को किसी भी समय बदल दिया जाना चाहिए, जिसे आपको इसकी आवश्यकता है विदेशी मुद्रा दलाल की विश्वसनीयता की जांच करना सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है। दुनिया भर में नियामक एजेंसियां ​​हैं जो धोखेबाज़ी से भरोसेमंद को अलग करती हैं। संयुक्त राष्ट्र: राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) और कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) यूनाइटेड किंगडम: फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (एफएसए) ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन (एएसआईसी) स्विट्ज़रलैंड: स्विस फेडरल बैंकिंग कमीशन (एसएफबीसी) जर्मनी: बुन्डेन्सस्टल्ट एफआर फिननजडीनस्टलीइस्टंगस्ऑफिचट (बाफिन) फ़्रांस: ऑटोरिट डेस मार्च फाइनेंसरों (एएमएफ) अपने निवेश के पैसे भेजने से पहले उपरोक्त आयोगों से जांच करें। आप अपने ऑनलाइन फॉरेक्स ट्रेडिंग शुरू करने से पहले अपने पैसे दूर उड़ने के लिए चाहते हैं न। 7. जमा और निकासी अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल आपको अपनी धनराशि और कमाई को तेजी से और आसानी से जमा करने या निकालने की अनुमति देगा। कुछ विदेशी मुद्रा दलाल भी पेपैल, क्रेडिट कार्ड या वेस्टर्न यूनियन जैसे अधिक विकल्प देकर अपना हाथ बढ़ाते हैं। जब आप ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू व्यापार मंच आपका सर्वश्रेष्ठ मार्गदर्शन होगा यह विदेशी मुद्रा व्यापार में आपके कॉकपिट जैसा होगा। सभी नियंत्रण (चार्टिंग टूल्स) हैं और इसके लिए परिचित एक महान लाभ होगा। उपयोगकर्ता के अनुकूल और स्थिर विदेशी मुद्रा व्यापार मंच की जांच करें। कुछ विदेशी मुद्रा दलाल भी समाचारों को तोड़ने के दौरान विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मदद के लिए मुफ्त समाचार फ़ीड प्रदान करते हैं। न मानें कि लोकप्रिय विदेशी मुद्रा दलालों में अच्छी ग्राहक सेवा है ई-मेल, चैट या सीधे उन्हें कॉल करके उन्हें पूछकर उनकी सेवा का प्रयास करना सबसे अच्छा है। यह आपको मुसीबत शूटिंग से निपटने के दौरान विदेशी मुद्रा दलालों की योग्यता देगा जो आपके खाते में कुछ ग़लत होने पर महत्वपूर्ण होगा। विदेशी मुद्रा व्यापार में शुरुआत करने के लिए अभ्यास खाता बनाना उचित है। एक परीक्षण खाता नि: शुल्क और आसान है। आपको अपने विवरण को विदेशी मुद्रा दलाल की वेबसाइट पर पंजीकृत करने और उनके सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करने की ज़रूरत है। जिस चीज़ से आप परिचित नहीं हैं, उसे डाइविंग बहुत जोखिम लेता है और आमतौर पर एक उभरते खाते में समाप्त होता है। जहां मैं ऑनलाइन विदेशी मुद्रा सीख सकता हूँ एक विदेशी मुद्रा कारोबार सेमिनार में भाग लेने के लिए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे अच्छा तरीका होगा। फ़िलिपींस में केवल कुछ विश्वसनीय विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षक या विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सलाहकार हैं। इनमें से एक है मार्क सो बिज़नेस मेकर अकादमी के मालिक वह एक सक्रिय ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापारी है अभ्यास वह क्या उपदेश शनिवार, 17 मार्च, 2012 को, मार्क फॉरेक्स ट्रेडिंग पर एक सेमिनार आयोजित करेगा, जहां वह फॉरेक्स के कारोबार पर कदम और गाइडों पर चर्चा करेंगे। (इन्फो और फोटो: टॉप-एंड एक्सएसमिनार) मेरे छात्रों को पता है कि कैसे पानी का सिर्फ 2 क्यूपों का इस्तेमाल करने वाले विदेशी मुद्रा बाज़ार का कारोबार। और मैं गारंटी देता हूं, यदि आप मेरे विदेशी मुद्रा में भाग लेते हैं, तो आप मार्क भी कर सकते हैं विदेशी व्यापार सेमिनार से सीखने के लिए महत्वपूर्ण बातें: I. व्यवसायों और निवेशों के बीच का अंतर व्यवसायों में पैसा बनाने के लिए दो महत्वपूर्ण सामग्रियां और आप कभी भी रिटायर नहीं कर सकते हैं अकेले व्यवसाय पर निवेश में पैसा बनाने के लिए दो महत्वपूर्ण सामग्रियां और आपको अब क्यों शुरू करना चाहिए II देखें-देखा और 2 कप पानी का उपयोग करके विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार कैसे करें, प्रमुख मुद्राओं, फ़्लोटिंग मुद्राओं और निजीकरण मुद्राओं के बारे में सब समझते हैं कि मुद्रा युग्म मुद्राओं की कीमत का एकमात्र तरीका है, समझें कि मुद्राओं को कानूनों द्वारा कैसे नियंत्रित किया जाता है भौतिकी का ज़ीरो-योग खेल को समझना और धन कैसे नष्ट नहीं होता है, केवल तबादला तृतीय। अंकों की सही डरावनी और सफलता की कहानियां क्या मार्क उन्हें नहीं बताते हैं, लेकिन वे वैसे भी करते हैं कि आप कैसे और क्यों सुनें और अपनी गलतियों से सीखें 2 एलिट के व्यापारिक परिणाम और उन्होंने यह कैसे किया है सफलता का सही उपाय IV। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को कैसे नेविगेट करें पीआईपी को समझना विदेशी मुद्रा बाजार में मुनाफे के नुकसान को मापने का सरलीकृत तरीका अनुपात का अनुपात जोखिम क्या है और क्यों यह मामूली और लंबी अवधि के व्यापार का विस्तार किया गया है ताकि आप अपने भौतिक धन के साथ तत्काल अभ्यास कर सकें- रोक-हानि और अपने सभी ट्रेडों के लिए ऑर्डर और सीमा का उपयोग कैसे करें वी। आपके लिए फॉरेक्स ट्रेडिंग है तथ्य यह है कि आप अपना खुद का मकसद बनाने में मदद करेंगे आप विदेशी मुद्रा व्यापार को आगे बढ़ाने का फैसला करते हुए मार्क और विदेशी मुद्रा क्लब एशिया से उम्मीद की जा सकने वाली अद्वितीय समर्थन को जान सकते हैं बहुत कम लोग इंकार कर सकते हैं जब: 21 अप्रैल 2012 (शनिवार) सूअर 1503 ए वेस्ट टॉवर, फिलीपीन स्टॉक एक्सचेंज सेंटर (टेकइट), एक्सचेंज रोड, ऑर्टिगास सेंटर, पासिग सिटी विदेशी मुद्रा कारोबार सेमिनार छूट का शुल्क: पीएचपी 500 (80 यदि आप नीचे दिए फॉर्म के जरिए आरक्षित होते हैं ) विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मैं बस 8220 अद्भुत स्पाइडरमैन 8221 फिल्म के उद्घाटन को देखा और मुझे लगता है कि पहली फिल्म की तुलना में यह बेहतर है। चूंकि कॉमिक्स और पीटर पार्कर में असली कहानी से इसकी और अधिक संबंधित कॉमिक्स में असली स्पाइडरमैन की तरह एक मजेदार चरित्र, व्यंग्य और मजाकिया है आपको इसे देखना चाहिए। यह doesn8217t इस पद के साथ करने के लिए कुछ भी है, लेकिन, मैं सिर्फ यह तुम्हारे साथ साझा करना चाहते हैं USDJPY व्यापार पर हां अपडेट मैंने कुछ दिन पहले व्यापार खोला था। आप वास्तव में पहली बार देख सकते हैं कि मैंने इस व्यापार के बारे में ब्लॉग किया था। यह यहाँ है। इसकी एक छोटी सी तरफ जा रही व्यापार अभी, इस लिखित रूप में, हमने हमें लाभ की अच्छी मात्रा दी है और जोखिम अब शून्य है। जिसका अर्थ है, मैं इसके लिए और स्थिति जोड़ सकता हूं। इसे देखो, मुझे लगता है कि इसकी अद्भुत मैं अनुमान लगा रहा हूं कि यह नीचे जाना जारी रहेगा। नोट लें, 8220guessing8221 मैं कभी नहीं बताऊँगा कि I8217m एक व्यापार के बारे में यकीन है। वहाँ 8217 हमेशा एक रिवर्स की संभावना है। That8217 कैसे आप एक धोखाधड़ी विदेशी मुद्रा व्यापारी या विश्लेषक स्पॉट। उन्हें लगता है कि वे जानते हैं कि कीमत कहां जाएगी। They8217ll फैंसी शब्दों और सामान के साथ आते हैं, लेकिन यह सब सिर्फ आपको असुरक्षित रखने और खुद को बेहतर बनाने के लिए। आप देखते हैं, व्यापार सरल है इसकी आसान नहीं, लेकिन सरल आपको बस यह तय करना होगा कि यह ऊपर या नीचे जाएगा। सिर्फ यकीन है कि आप don8217t घर खो जब you8217re गलत है। जब आप सही हैं, तो आपके लिए अच्छा है, कल मैंने इस व्यापार को खोल दिया था। जैसा कि आप जानते हैं, मैं एक विदेशी व्यापारी हूं। मुझे यह पसंद है जब बहुत सारे लोग एक ही सामान चिल्लाते हैं 8220 ईरोजोन नीचे जाएंगे और सामान तो कम होगा 8221 मैं कहता हूं, ठीक है। That8217 महान क्या होगा यदि आप आज गलत है तो आज जो लोग कम हैं वे बाहर निकल जाएंगे। उस 8217 के बाद जब मैं आऊँगा gt :) मेरी स्थिति उस8217s देखें जो आप नीचे कॉल करते हैं आप ने कहा क्या यह doesn8217t मौजूद अपने गुरु ने आपको बताया कि नीचे मछली पकड़ने that8217s महान नहीं हो मेरे लिए अधिक है। नीचे या ऊपर की तरफ देखने के लिए, आपको एक वैध समर्थन और प्रतिरोध लाइन निर्धारित करने के लिए एक रास्ता खोजना होगा और आप उन लाइनों के पास अपना व्यापार रखेंगे। दरअसल, मुझे लगता है कि मेरे लिए सबसे अच्छा कौशल में से एक है जो कि आस-पास बैठकर धैर्यपूर्वक इंतजार करने की कोशिश करता है और आसानी से समर्थन और प्रतिरोध की रेखाएं ढूंढना है। यह अभ्यास के साथ आता है और मेरा सुझाव है कि आप तुरंत ट्रेडिंग शुरू करते हैं या डेमो व्यापार करते हैं और उन पंक्तियों को देखने की कोशिश करते हैं इसमें आपको मदद करने के लिए उपकरण हैं, फाइबोनैचि रिट्रेजमेंट्स, स्टेचैस्टिक्स, आरएसआई, राशि चिन्ह, कुंडली और मेरी पसंदीदा, तारामंडल। इस लेखन पर हम वर्तमान में 47.05 से ऊपर हैं क्या फिर I8217m हालांकि शिकायत नहीं। I8217m मेरी राजधानी दोहरीकरण के करीब कुछ प्रतिशत अधिक लेकिन मैं हमेशा याद दिलाता हूं कि मुझे लालची न होने की वजह से बाजार 21217 से मेरे पास ले गया। मुझे लगता है कि इसका एक अच्छा दृष्टिकोण है आपने शायद यह ध्यान दिया होगा कि मैं अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग जैसे समाचारों के बारे में बहुत कुछ बताता हूं। मैं don8217t परेशान क्या अगले ब्याज दर होगा या मुद्राओं की मात्रात्मक आसान। मुझे एहसास हुआ कि यदि आप इस समाचार में बहुत अधिक निर्भर करते हैं, तो आप 8217ll को भ्रमित कर देते हैं। Don8217t मुझे गलत मिलता है, वहाँ कुछ लोग हैं जो समाचार पर पूरी तरह से व्यापार करते हैं, और यह एक रणनीति है कि मुझे कभी नहीं लटका मिला। आपका खाता देखने के लिए मजेदार बात यह है कि समाचार जारी हो गया, और सही दिशा पर आपको 8217re प्रदान किया गया, यह बहुत अधिक प्रदान कर सकता है और मुझे लगता है कि मैं समझता हूं कि कुछ लोग रणनीति पर इतना क्यों निर्भर करेंगे इसका मजा लेकिन समाचार के साथ-साथ विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति के रूप में खबरों के साथ घूमते हुए मेरे अनुभव में, खबर आने के इंतजार में, उदाहरण के लिए, ब्याज दरें सामान्य व्यक्ति के लिए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि ब्याज दर क्या होगी यहां तक ​​कि विशेषज्ञों का कहना है कि वे 21217 के बारे में अनुमान लगा सकते हैं, जिससे मुझे 8220guessing8221 से ब्याज दर मिलेगी। और खबर से पहले अपने पक्ष पर समय दबाव के साथ, यह सिर्फ अनुमान लगाने की बात है। गलत होने का 50 मौके के साथ, आप 8217ll अंततः ब्रेक ले जाएं या दिवालिया हो जाएं। और इसके प्रभाव के रूप में तनाव के साथ, मैं don8217t सोचता हूँ कि मैं इस रणनीति के साथ बहुत समय होगा। मैं जानता हूं कि कुछ लोग इससे बाहर एक हत्या कर सकते हैं, मैं अपने व्यापार के लिए खबरों और निवेश के फैसले के आधार पर बहुत से लोगों को देखता हूं। मुझे यह बहुत स्टॉक और मुद्राओं में विशेष रूप से देखते हैं आपके बारे में क्या खबर है आप व्यापार के साथ व्यापार करते हैं यह कैसे था IX217m सोने से पहले विदेशी मुद्रा व्यापार USDCHF पर एक अच्छा सेटअप हाजिर करने के लिए उत्सुक। मैं सिर्फ 8217t सोने के लिए जाने से पहले इस अवसर को पारित कर सकते हैं। चार्ट इस तरह दिखता है: यह निश्चित रूप से नीचे जा रहा है I8217s इसलिए मैंने व्यापार में प्रवेश करने के लिए 8220 शॉर्ट 8221 बनाया और उम्मीद है कि मैं कल से जागता हूँ जब परिणाम के साथ 8217 वापस मिल जाए। वैसे, यह दैनिक चार्ट पर है मेरे लिए इस चार्ट में व्यापार करने के लिए I8217 बेहतर है इसलिए मैं डॉन 8217 को फास्ट चार्ट पर मोमबत्ती की छड़ियों के ऊपर और नीचे होने वाले शोर से डरना होगा। वर्तमान में 25.0 pips पर इस व्यापार पर I8217m कम मैंने उस पिनबार के कारण कम चुना है, जो कि 8217 के दशक में एक तेजी के रुझान में थे। और I8217m यदि काफी मोमबत्ती के बारे में है जो आज का निर्माण करेगा। We8217 देखें मुझे लंबे समय तक जाने का कोई कारण नहीं है। 9 फरवरी को एक्सचेंज ट्रेड अपडेट करें, मैं 63.5 पिप्स के साथ व्यापार से बाहर निकलता हूं। यह एक जीत है सबसे स्वीकृत कहावत, 8220 उच्च जोखिम समान बराबर है Profit8221, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सच हो सकता है। लेकिन क्या ऐसा होना चाहिए कि मैं खुद को छेद में ढूंढने के लिए स्थिति में बड़ा शर्त लगाता हूं जब स्थिति खो गई हो इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि पुराने अमीर लोगों का ज्ञान अभी भी सबसे अच्छी सलाह है। वॉरेन बफेट ने कहा कि पैसे बनाने में 8220 नियम 1 को कभी पैसा नहीं खोना है। नियम 2 कभी नियम 18243 को नहीं भूलता है। यह नियम मेरे व्यापार प्रणाली में एकीकृत किया गया है। आजीवन लॉटरी व्यापार में एक बार घर के लिए शर्त लगाने के बजाय छोटे लेकिन निश्चित रूप से मुनाफे में संतुष्ट होना। छोटे लेकिन निश्चित रूप से, संगत लाभ उच्च जोखिम से शानदार मुनाफे की तुलना में बेहतर है। USDJPY पर बंद व्यापार हमें राजधानी में 35 बढ़ावा देने के साथ। यह एक महान व्यापार और मैं बंद कारण कारण मजबूत प्रतिरोध है। इसके अलावा, वहाँ 8217 एक doji है कि इस सुबह का गठन किया। मैं don8217t लाभ जोखिम के लिए चाहते हैं अगर सभी संकेतक मुझे अभी भी अनिश्चित है मुझे बता रहे हैं मेरे लिए अंगूठे के नियम के रूप में जब विदेशी मुद्रा व्यापार होता है जब मैं उलझन में हूं तब मैं निकलता हूं। इस समय के रूप में, USDJPY एक भ्रम में है क्योंकि खरीदार और विक्रेता दोनों को पता है कि कहां जाना चाहिए। सबूत के रूप में, एक doji का गठन किया। I8217d बजाय एक दिशा रेखा पर रहने या बेचने की ओर एक स्थिति खोलने के बाद से इसके प्रतिरोध रेखा के करीब है लेकिन उस 8217 के सिर्फ मुझे मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि EURUSD और GBPJPY8217 के अपट्रेन्ड एक बड़ा ब्लफ़ है। देखो क्या हुआ जब यूरो के लिए समाचार निकल गए स्थिति भयानक है। सिर्फ एक समाचार और नीचे यह कुछ घंटों में 200 से अधिक पिप्स के लिए चला जाता है। मुझे लगता है कि जीबीपी अगले होगा क्या यह ऊपर जाना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि यह कम रहता है और सिर्फ एक ब्लफ़ है I8217 अभी भी GBPJPY के लिए इंतजार करना जारी रखता है या EURUSD पर स्थिति जोड़ने के तरीके ढूंढता है। मुझे लगता है कि अल्पावधि के व्यापारियों ने जोड़े को भी अधिक खरीद की है। लेकिन हममें से अधिकतर इसके लिए पैसा बनाने के लिए इसका एक अच्छा अवसर है EURCHF पर मेरा बहुत अच्छा व्यापार और मेरा पहला विदेशी मुद्रा लक्ष्य प्राप्त करने से इनाम, एक आईपैड 2 आया था। मैं बस सुबह उठ गया, बस उठने के बाद। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक बहुत ही आसान उपकरण। सोफे पर झूठ बोलने के दौरान मैं किसी भी स्थिति में वस्तुतः व्यापार कर सकता हूं। जब मैं अपने द्वितीय विदेशी मुद्रा व्यापार लक्ष्य तक पहुँचता हूं तो एक और दौर का इनाम होना चाहिए I मुझे अब भी पता नहीं है कि किस तरह का पुरस्कार मुझे क्या लगता है कि जब मैं अपना दूसरा व्यापार लक्ष्य तक पहुंचूं तो मुझे खुद को इनाम देना चाहिए 8200 से नीचे अपनी टिप्पणी छोड़ दें I8217 कुछ समय के लिए CADJPY का पालन कर रहा था क्योंकि मैं ब्रेकआउट की प्रतीक्षा कर रहा था। दैनिक चार्ट में होने के बारे में इसकी पुष्टि हुई थी I8217m अभी इस व्यापार में और वर्तमान में 61pips पर। मैंने किनारे का चयन किया था, लाल 8220 क्लॉड 8221 आप चार्ट पर देखते हैं एक प्रतिरोध है। उलटा पैटर्न और बादल से हरे और लाल रेखा सभी एक मंदी का झंडा दर्शाते हैं यह एक उच्च संभावना व्यापार है और हम कल कुछ समेकन देख सकते हैं जिससे एक नया कम बनाकर वापस खींचकर सभी तरह से नीचे तोड़ दिया जाए। यदि आप इस व्यापार में अभी तक पहुंचने जा रहे हैं, तो बस अपना स्टॉप लॉस रखना सुनिश्चित करें ऐसा लगता है जैसे USDJPY बैल के पिछले हफ्ते से पुलबैक बना रहा है लाल रेखाओं की सहायता के लिए समर्थन और लक्ष्य। I8217m वर्तमान में USDJPY पर छोटा है और पहले से ही 14 हरे रंग में है रेड लाइनें मजबूत प्रतिरोधी समर्थन हैं हम अपने लक्ष्य 80.600 को मारने के पहले कुछ और दिन ले सकते थे। 82.000 पर मजबूत समर्थन प्रतिरोध 82.65 अगर वापस खींचता है। अन्य जोड़े Iii के लिए अन्य जगहों पर वर्तमान में I8217m पर टिप्पणियाँ। मेरी निगरानी सूची में शामिल हैं, AUDCAD, EURUSD, EURCHF यद्यपि, उन्होंने एक स्पष्ट मूल्य कार्रवाई की, इससे पहले, चार्ट, मेरे लिए, अब बहुत अनुकूल नहीं है और जब तक अधिक स्पष्ट मूल्य कार्रवाई नहीं होती तब तक मैं इंतजार करना पसंद करता हूं। इस बीच, I8217ll USDJPY पर मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार पर ध्यान केंद्रित। EURCHF कठिन खेलना है और अभी भी मजबूत है। अगले सप्ताह हम अभी भी अधिक समेकन कर सकते हैं लेकिन अगर आप लंबे व्यापार में इस व्यापार में हैं और इसे आगे बढ़ाया है, तो इस से एक महान इनाम की अपेक्षा करें। सब के बाद, हमारे स्टॉप लॉस 1.200 पर है, जो महान पुरस्कार के साथ कम जोखिम है पिछली पोस्ट पर, अगर आपने व्यापार में प्रवेश किया है, तो आपके पास स्टॉप लॉस के लगभग 10 8211 12 पिप्स हैं और अगर हम 120 8211 150 पीप में टूट जाए तो हम अपना पहला लक्ष्य देख रहे हैं। उस 8217 x x10 इनाम का हमारा पहला लक्ष्य हम वास्तव में नीचे से यहां खरीद रहे हैं उन धैर्यों का परीक्षण करने का समय है EURUSD थोड़ी तरफ बहुत अच्छा लग रहा है हालांकि। लेकिन मैं इस समय व्यक्तिगत रूप से प्रवेश करेगा। स्टॉप लॉस मेरे लिए बहुत अधिक जोखिम होगा I8217d शीर्ष पर होना पसंद करते हैं, एक विरोधाभासी व्यापारी होने के नाते EURCHF इस समय हमारे लिए व्यापार करने के लिए एक बेहतर जोड़ी है। समेकन करते समय, अपने पैसे की रक्षा करें आप don8217t इस समय पैसे खोना चाहते हैं क्योंकि समेकन के बाद आप जानते हैं कि क्या हुआ 8230 ए ब्रेकआउट आप किनारे पर रहना चाहते हैं या किसी भी स्थिति में रहना चाहते हैं ताकि आप जब तक आप ब्रेकआउट पर पेएड नहीं कमा सकें, तब तक कीमत के बारे में सचेतक से बच सकते हैं। धैर्य के लोग अभ्यास करने का समय है बेशक, यह सब शैक्षिक उद्देश्यों के लिए ही है व्यापार अपने जोखिम पर करें। पोस्ट नेविगेशन लोकप्रिय डाक विदेशी मुद्रा दलाल एक्सई मार्केट - विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा एक्सई मार्केट्स ट्रेड नहीं 69 टिप्पणियां के बारे में विदेशी मुद्रा फिलीपींस का जन्म हुआ जब एक युवा व्यवसाय स्वामी 38 टिप्पणियाँ मेरे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लक्ष्य 2011 के लिए लक्ष्य 1 महीने में 25,000 नेट प्रॉफिट मैं आरए हूँ 25 टिप्पणियाँ विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम कैसे व्यापार करने के लिए आपका स्वागत है इस पृष्ठ में, आप 1 9 टिप्पणियाँ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति लेखक, एक विद्रोही और अधिकार के लिए कुल गधे 15 टिप्पणियां क्यों सभी को Trad8230 चाहिए। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार से समय ले रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मैं हूं 13 टिप्पणियां विदेशी मुद्रा 101: विदेशी मुद्रा मूल बातें -8230 इसलिए मैं अंततः एफ की मूल बातें के बारे में एक पोस्ट करना शुरू कर दिया। 13 टिप्पणियां ट्रेडर्स amp I8230 के लिए समुदाय मैं व्यापारियों और निवेशकों के लिए एक समुदाय का निर्माण कर रहा हूं। एसी। 12 टिप्पणियाँ क्या आपके लक्ष्यों Fo8230 में हैं AUDUSD पर 180 पिप्स जब लोग मुझसे पूछें कि मैं क्या करता हूं 11 टिप्पणियाँ QampA: कैसे आरंभ करने के लिए i8230 आज मेरे लिए आराम का दिन है और जैसे ही मैं कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करता हूं 11 टिप्पणियां विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें हाल के पोस्ट विदेशी मुद्रा और सीएफ़डीएस लीवरेज उत्पाद हैं जो आपकी पूंजी के लिए जोखिम का उच्च स्तर लेते हैं, और आपके शुरुआती निवेश से अधिक खोना संभव है। लीवरेज ट्रेडिंग सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगें।

No comments:

Post a Comment