Sunday 24 December 2017

विदेशी मुद्रा - कारखाने में विदेशी - इत्र


एलियंस एक्स्ट्राटेरेस्ट्रियल विज़ुअल सिस्टम ने नवंबर 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 12,875 पोस्ट यह सितंबर 20 वीं - 3 महीने पहले पोस्ट किया गया था - आरएसआईओएमए और देरीकृत स्टोचस्टीक, प्रोजेक्टेड लहर 5 लंबा पिछली खिड़की के नीचे देरी हुई स्टोचस्टिक के अलग होने और खिड़की के ऊपर स्थित आरएसआईओएमए के साथ 3 महीने पहले, इन 2 संकेतकों के पास रबर बैंड प्रभाव होता है, जब उनके बीच की दूरी रेड एरो द्वारा दिखाए गए अनुसार बहुत बढ़िया होती है। इसका उपयोग स्वयं के द्वारा एक ही प्रणाली के रूप में किया जा सकता है मेरी क्रिसमस बस इसे सेट अप करें और इस सेट की तलाश में सैकड़ों टीएफ्स देखें, यह सेट अप करने के लिए 600 पीईपी विजेता था। मैं इनकी ओर इशारा कर रहा हूं क्योंकि वे मेरे 8 स्क्रीन पर दिखाई देते हैं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) यू जे डेली - यूज पर लॉन्ग करने के लिए सभी अवसरों को देखो, यह पेशेवरों का है। नाव लोड करने के लिए एक बार और फिर 6 बार दर्ज करें आरएसआईओएमए 8 महीनों के लिए उच्च रहता है और हर बार विलंबित स्टोकेस्टिक चक्र नीचे, यह एक और धक्का अधिक के लिए आरएसआईओएमए में वापस आता है। हर विलंबित स्टोक्स्टिक के नए नीचे के करीब पहुंचने के लिए एच 4 और एच 1 का उपयोग करें यह वही सेट अप मेरी पिछली पोस्ट में एम 15 पर तैयार है, यह वही है जो आप के लिए देखते हैं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) यू जे डेली - यूज पर लांग ऑन इन सभी अवसरों को देखें। यह है कि पेशेवरों को क्या करना है नाव लोड करने के लिए एक बार और फिर 6 बार दर्ज करें आरएसआईओएमए 8 महीनों के लिए उच्च रहता है और हर बार विलंबित स्टोकेस्टिक चक्र नीचे तक रहता है, यह एक और धक्का अधिक के लिए आरएसआईओएमए में वापस जाता है। हर विलंबित स्टोक्स्टिक के नए नीचे के करीब पहुंचने के लिए एच 4 और एच 1 का उपयोग करें यह वही सेट अप मेरी पिछली पोस्ट में एम 15 पर तैयार है, यह वही है जो आप के लिए देखते हैं। यहां एच 4 है जो डेली को निकाल दिया। आप अपने सबसे pips के लिए यह नीचे एम 5 पर पिन कर सकते हैं RSIOAMA का उपयोग करने का क्या लाभ है और न सिर्फ स्टोचैस्टिक्स, इस थ्रेड में पोस्ट करने वाले इसे बंद करने में सक्षम नहीं हैं (मै मैक का उपयोग कर रहा हूं), लेकिन मैंने इसे यहां कमाई एक्सएमएएमटीट्रेडर-संकेतकों पर डाउनलोड किया था आरएसआईओएमए एक अलग संकेतक है, हालांकि ऐसा नहीं है कि आपके में अतिरिक्त थरथरानवाला एलियन इसे पसंद करते हैं क्योंकि यह चिकना है, यह एक संयुक्त संकेतक है यदि आप इसके बारे में अधिक पढ़ें। यह मुझसे कहता है कि कीमत एक समय पर मनोर में दूसरे दिशा में टूट गई है। आरएसआईओएमए मूल्य कार्रवाई में दोषों को फ़िल्टर करने लगता है मूल्य बढ़ रहा है, लेकिन आरएसआईओएमए मुझे बताता है कि कीमत परिवर्तन आ रहा है, जो मुझे पसंद है। आपको इसका उपयोग करना और देखना चाहिए कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है, और इसे जानें। प्रत्येक व्यक्ति को अपनी प्रणाली बनाना चाहिए जो उनके लिए काम करता है और अपने सिस्टम में आपको यह जानने की आवश्यकता है कि कब में आना है, कब तक रहना है, कब निकल जाना है और जब एक व्यापार में नहीं होना चाहिए और मैंने जो कुछ किया वह सब कुछ करता है यहां मेरी सेटिंग्स हैं, मैंने एमए से 21 को बदल दिया है। एलियन इसे पसंद करते हैं क्योंकि यह चिकना है, यह एक संयुक्त संकेतक है अगर आप इसके बारे में अधिक पढ़ते हैं। यह मुझसे कहता है कि कीमत एक समय पर मनोर में दूसरे दिशा में टूट गई है। आरएसआईओएमए मूल्य कार्रवाई में दोषों को फ़िल्टर करने लगता है मूल्य बढ़ रहा है, लेकिन आरएसआईओएमए मुझे बताता है कि कीमत परिवर्तन आ रहा है, जो मुझे पसंद है। आपको इसका उपयोग करना और देखना चाहिए कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है, और इसे जानें। प्रत्येक व्यक्ति को अपनी प्रणाली बनाना चाहिए जो उनके लिए काम करता है और अपने सिस्टम में आपको यह जानने की आवश्यकता है कि कब में आना है, कब तक रहना है, कब निकल जाना है और जब नहीं मैं यह भी देखता हूं कि स्टेचैस्टिक्स ऊपर और नीचे जाने के बिना पीए बहुत बढ़ रहा है, जहां आरएसआईओएमए फ्लैट रखेगा जबकि पीए चल नहीं रहा है, कोई चाल नहीं है। अधिक जानने के लिए, आप अधिक कमाते हैं। एलियंस एक्स्ट्राटेरेस्ट्रियल विज़ुअल सिस्टम ने नवंबर 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 12,875 पोस्ट एलियंस सिस्टम व्यक्तिगत सिस्टम का एक समूह है, जब एक साथ उपयोग किया जाता है, तो आप ट्रिगर को खींचने के लिए अपने व्यापार के साथ अबाधित विश्वास प्रदान करेंगे। या बाजारों में रहना जब आप उन में नहीं होना चाहिए। इंटेलिजेंट और वयस्क जैसे व्यवहार ही एकमात्र नियम है, या आपको पैकिंग भेजा जाएगा। जीवन कम कुछ भी बर्बाद करने के लिए बहुत कम तो यह है। धन्यवाद आपका इनपुट स्वागत है, जब तक कि यह केवल नियम का पालन करता है। हम प्रत्येक प्रणाली को इसके मूल कार्यप्रणाली से कवर करेंगे और फिर उन पर जोड़ना शुरू कर देंगे जैसे समय बीत जाता है। हमारे लक्ष्य यहाँ, सीखना है कि व्यापार के सही पक्ष में कैसे रहना है। जब व्यापार करने के लिए और जब व्यापार के लिए नहीं एलियन व्यापारी का एक विजुअल प्रकार है, मोमेंटम ट्रेडिंग पसंद करता है, और यह बता सकता है कि जब बाजार बड़े समय के फ़्रेमों और लघु को चालू करने के बारे में है प्रविष्टियां और निकास दिखाए जाएंगे और क्यों शक्तिशाली रुझान प्रविष्टियां और उन्हें कैसे ढूंढें विश्वास के साथ व्यापार में कैसे रहना ट्रेंड टू द एंड इस थ्रेड के पीछे सबसे शक्तिशाली विचार है कि मोन अलियन इस मंच पर नहीं रहता है, वह यूएफओ का निर्माण कर रहा है, लेकिन आपके प्रश्नों के उत्तर देने के लिए दिन में कई बार दौरा करता है। आओ अब शुरू हो जाओ। नवंबर 2012 में शामिल हुए स्थिति: 12,875 सदस्य सदस्य हम व्यापार के सही पक्ष पर रखने के लिए आरएसआईओएमए सीखने से शुरू करने जा रहे हैं। बाद में हम उसमें जोड़ देंगे, आपको लंबी अवधि की दिशा दिखाने के लिए कि आप सप्ताह के लिए सवारी कर सकते हैं, बड़ा पप फसल बनाने के लिए। सोचा के लिए सप्ताहांत भोजन बड़े समय के फ्रेम या छोटे समय के फ़्रेम पर सबसे ऊपर और नीचे के नजदीक लगाने के लिए सरल प्रणाली। मैंने दैनिक के साथ शुरू किया और आप देखेंगे कि आरएसआईओएमए को अपनी खिड़की के ऊपर से ऊपर संकुचित किया गया है। मैं फिर एच 4 में उसी की तलाश करना शुरू कर रहा हूं। मैं इसे एच 1 में भी देखता हूं एम 15 और उसके बाद एम 5 आप इसे एम 1 में देख सकते हैं। लेकिन मैंने ऐसा नहीं दिखाया। लेकिन इसका उपयोग करें तब मैं एम 1 और एम 5 के लिए इंतजार दक्षिण या छोटे से शुरू करने के लिए शुरू। जैसा कि एम 5 एम 5 और एम 1 का अनुसरण करता है, मैं इसे शॉर्टिंग के बारे में सोचना शुरू करने के लिए एक जगह ढूंढता हूं। मुझे अब पता है कि मूल्य कार्रवाई बहुत ज्यादा नहीं जा रही है और सुरक्षित रूप से शॉर्ट्स दर्ज कर सकती है। आप RSIOMA में विचलन खोज सकते हैं, क्योंकि पीए रिवर्सल से ऊंचा हो जाता है। एक बार जब आप इसे सेट करते हैं तो आपको अपने व्यापार पर नजर रखनी चाहिए, क्योंकि वह फिर से ऊंचे दर्जे का सामना कर सकती है और आप के खिलाफ भी थोड़ी देर कर सकती है लेकिन आत्मविश्वास के साथ बहुत अधिक जारी नहीं रहेगी। अब आप इसका इस्तेमाल सभी मध्यवर्ती टाइम फ्रेम्स में पैंदा और सबसे ऊपर ढूँढने के लिए कर सकते हैं क्योंकि मूल्य क्रिया चारों ओर घूमती है। इसी तरह मैं अपने ट्रेडों के सही पक्ष को रखता हूं। हम आपको यह दिखाने के लिए समय में इस प्रणाली के साथ और अधिक विस्तृत जानकारी देंगे कि क्यों कीमत ए सीशन एक डेम चालू करती है और इसे आप से दूर ले जाती है। जब दो सिग्नल लाइनों के बीच अधिक स्थान नहीं होता है या वे 50 लाइन के चारों ओर फ्लैट होते हैं। उस समय के दौरान व्यापार न करें प्राइस एक्शन को स्थानांतरित करने के लिए स्पष्ट संकेत और शक्ति की प्रतीक्षा करें हम महान प्रविष्टियों को खोजने में आपकी सहायता करने के लिए भविष्य में इसके लिए एक विशेष एडीएक्स सिस्टम जोड़ेंगे। मैं इसे स्केपिंग, स्विंग ट्रेडिंग और लंबी अवधि की स्थिति वाले व्यापार के लिए उपयोग करता हूं। का आनंद लें। विदेशी। नवंबर 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 12,875 डाक मार्केट में आने वाले मुड़ें देखने के लिए एलियन एकाधिक टाइम फ्रेम्स देखने को पसंद करता है। जैसा की नीचे दिखाया गया। यूजे पर एच 1 को देखते हुए - आरएसआईओएमए निचली खिड़की में है, अब के लिए अन्य संकेतकों को अनदेखा करें। एच 1 आरएसआईओएमए खिड़की की अधिकतम सीमा के मुकाबले उच्च स्तर को संकुचित कर दिया गया है। हम उस संपीड़न के एक ब्रेक को डाउनसाइड में देख रहे हैं फिर आप अगले निचले समय सीमा को देखते हुए, एम 15 को सुराग देखने के लिए जब एच 1 आरएसआईओएमए नकारात्मक पक्ष को तोड़ सकता है मूल्य में अंतर अभी भी चढ़ रहा है, और RSIOMA धीरे धीरे इस अंतर को दूर गिर रहा है, यह सुराग है कि H1 जल्द ही नीचे आने के लिए है यह एक कदम आगे ले जाने के लिए आप एम 5 को देख सकते हैं और लंबे समय तक मजबूत नकली देख सकते हैं और फिर आप एक महान प्रविष्टि देने के लिए वापस नीचे पार कर सकते हैं। समय के रूप में इस धागा में चला जाता है हम अन्य संकेतकों को जोड़ देंगे जो आपको कीमतों में पैसा लगाए जाने पर अधिक सुराग देगा ताकि आप व्यापार के सही पक्ष पर हो सकें। मैं इसे छोटे वर्गों में खिलाऊंगा। इसलिए आपको संवेदी अधिभार नहीं मिलेगा और आपके पास इसमें डूबने और इसे सीखने का समय होगा। एलियन अटैचड इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मुझे एक मिनट का समय दें इसे सरल रखते हुए यहां। हम यूजे दैनिक चार्ट को देख रहे हैं जब आरएसआईओएमए 50 से ऊपर है, बाजार लांग है। जब आरएसआईओएमए नीचे है 50 बाजार लघु है जब आरएसआईओएमए 80 से ज्यादा है तो यह एक मजबूत प्रवृत्ति है, आप एक व्यापार रख रहे हैं और इस रुझान को एक महीने से अधिक के लिए किया गया है, लगभग 600 पिप्स अब एक व्यापार के लिए यह वही है जब 20 से नीचे है, तो आप बेहतर कम हो सकते हैं यदि आप दैनिक, व्यापार माइक्रोस व्यापार के डरते हैं सूक्ष्म पर 600 पिप्स 60 मुनाफे हैं और फिर अपने खाते के आकार के आधार पर वहां से गियर करें। इसके बाद हम यू.जे. के अन्य टाइम फ्रेम्स को देखने के लिए देखेंगे कि वे हमें क्या बताते हैं और हमारे लिए क्या सुराग हैं इसके अलावा हम यहां सभी जोड़ों के बारे में बात करेंगे, मैं अभी पल के लिए यूजे का उपयोग कर रहा हूं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 2012 नवम्बर 2012 स्थिति: सदस्य 12,875 डाक इसलिए यह स्पष्ट है कि डेली अभी भी लम्बी है, और जब आप अपने प्रविष्टियों को चुनने के लिए कम समय के फ़्रेमों को देखना शुरू करते हैं तो आपको इसे ध्यान में रखना चाहिए। एलियन हमेशा तब तक कहता है जब तक आप अलग-अलग साबित नहीं होते। हम यहां एच 4 यूजे को देखते हैं, और मैं ऊपर 50 क्षेत्र को ऊंचा करता हूं, और आप देख सकते हैं कि आरएसआईओएमए इस क्षेत्र में बहुत समय व्यतीत कर रहा है, जो आपको बताएगा कि बाजार लांग है मैं अभी तक चैनलों के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन आप आरएसआईओएमए को 50 से अधिक समय और नीचे की प्रवृत्ति लाइन से आने वाली कीमत की कार्रवाई और प्रविष्टियों के लिए ऊपरी प्रवृत्ति लाइन और आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ते हुए देख सकते हैं। डेली एक समय में कुछ समय के लिए बंद हो जाएगा, ऐसा करने के लिए एच 4 को देखना शुरू करने की आवश्यकता है। चूंकि आरएसआईओएमए 50 से कम समय तक चलना शुरू करता है और 50 से नीचे का समय बिताना शुरू होता है, एक दैनिक रिट्रेस चल रहा होगा या दैनिक पर एक प्रवृत्ति परिवर्तन शुरू हो जाएगा। अटैचड इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आपके आरएसआईओएमए यूआई के अनुसार अभी भी तेजी है तो यह आपका मुख्य भारतीय है, सही यह मेरा त्वरित रूप देखने का दिशा निर्देशक है I मैं बड़े समय के फ्रेम से शुरुआत करता हूं और एक व्यापार के लिए एक ही दिशा रखने के लिए कई समय सीमाओं को ढूंढता हूं। यह समय आपको स्केलिंग के लिए कम समय के फ्रेम के त्वरित मोड़ को भी सिखा देगा। सुरक्षित व्यापार के लिए, मैं गति के लिए एडीएक्स का इस्तेमाल करना चाहता हूं और चरम टॉप और पैंदा के लिए कई स्टेचैस्टिक्स का उपयोग करना चाहता हूं। आने वाले दिनों में मैं उन लोगों के बारे में बात करूंगा टीआईपी: आरएसआईओएमए - जब एच 4 लंबा होता है और एच 1 कम होता है और एम 15 लांग होता है और एम 5 कम होता है, यह बराबर या कोट का बराबर होता है इस समय आपके हाथों पर बैठो अंतिम टीआईपी जब आरएसआईओएमए फ्लैट नहीं है, तो कोई मजबूत दिशा नहीं है या सिर्फ 50 लाइन के आसपास कोई दिशा नहीं है। व्यापार न करें देखो एक और जोड़ी को देखने के लिए जाओ। यूजे के लिए अपने प्रश्न को देख रहे हैं। मासिक स्पष्ट रूप से लम्बी - नीचे चार्ट को देख रहा है। साप्ताहिक रूपरेखा के लक्षण दिख रहा है जैसे आरएसआईओएमए के बारे में मेरी पहली ईजे उदाहरण की तरह - आप कीमतें बढ़ रही देख सकते हैं और आरएसआईओएमए कम गिर रहा है। हफ्ते में आरएसआईओएमए लंबे समय तक पार कर चुका है, लेकिन यह वह जगह है जहाँ द्वारभोजन अंदर आता है। यह भी एक शीर्ष के पास है छत के नीचे संकुचित होने के कारण टूटने और नीचे आना एच 4 हमें उस ब्रेक को खोजने में मदद करेगा, क्योंकि आप उन्हें एक साथ देखते हैं। एच 4 अब भी लंबा है, क्योंकि एच 4 ब्रेक फिर से कम है। यह मेरा या इस समय इसके साथ दैनिक नीचे नहीं लाएगा, लेकिन आपको पता चल जाएगा कि समय के साथ RSIOMA को देखने के बाद ऐसा होता है आप भी समझेंगे कि कैसे बाजार की मुसीबतों की आशा करता है। दिखाए गए अनुसार एच 4 टर्न की आशा करने के लिए एच 1 की जांच करें। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) क्या आप अपने सिस्टम पर हमेशा विश्वसनीय मानते हैं और बीटीड भी छिपे हुए डिवा को भी इस्तेमाल करते हैं। Tnk मैं प्रवृत्ति दिशा में मूल्य कार्रवाई धीमा करने की एक सुराग का उपयोग करता हूं, पुल वापस छोटा और धीमा हो सकता है, लेकिन अगर आप दैनिक यूजे को देखते हैं तो यह एक बूंद के पास भी है, जो बदले में उस साप्ताहिक को छोड़ देगा जो उस समय बहुत लंबा और एक सप्ताह लंबा हो गया था। सप्ताह का चार्ट नीचे एडीएक्स अब के लिए मजबूत और लम्बी दिखाता है, दैनिक नीचे की ओर देख रहा है, रोज़ाना की कीमत की कार्रवाई ने साप्ताहिक पर एडीएक्स को लंबा बनाया है। RSIOMA दैनिक एक बूंद के लिए संपीड़ित है, केवल एच 4 और एच 1 की कार्रवाई हमें उस बूंद के समय के साथ मदद करेगी। साप्ताहिक चार्ट में आप एक हरे रंग का स्टोचस्टिक देख सकते हैं जो लंबे समय से इस लंबे समय के लिए लंबे समय से बदल गया है, यह 21,10,10 एसएमए एमएमसीसीएस कीमत एक्शन, यह प्रवृत्ति की दिशा के लिए एक और सूचक है। अंततः हम गति के साथ एक प्रवृत्ति की शुरूआत में प्रवेश करना सीखेंगे और सीखेंगे कि बाहर निकल जाने के बाद और व्यापार से बाहर निकलते ही जैसे हम सब करते हैं। मनुष्य अधीर, अतिरंजित हैं और यह उनके नीचे गिर गया है संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आपने मुझे मुस्कुराया। मैं बाज़ार के रुझान के बारे में एक त्वरित नज़र के लिए 2 अलग डैशबोर्ड का उपयोग करता हूं एक फ़ेर्रफिक्स 20 50 80 मल्टीपल टीएफ के संदर्भ में उल्लेख कर रहा है। यह मुझे एक नज़र में बताता है जहां सभी स्टेचैस्टिक्स बैठे हैं। मुझे देखने के लिए आपके लिए एक ट्रेंडिंग उदाहरण मिलेगा I मैंने पाया पहला उदाहरण एडीएक्स का है जिसमें कई टीएफ्ज़ में जोरदार रुझान है। नीचे विंडोज़ का दूसरा सेट मेरे एडीएक्स है, हर बार फ्रेम के बगल में डैशबोर्ड एडीएक्स की अलग गति दिखाता है। 7,21,42,8 9,144, जब डैश बोर्ड सभी ग्रीन बक्से बदल जाता है, तो एक मजबूत प्रवृत्ति लंबे या लघु स्थान पर है, यह एक लंबा उदाहरण है। शीर्ष पर स्थित क्षेत्र में 2 डैश बोर्ड, जो कि फेर्रफक्स पूछ रहा था, मुझे बताओ कि 8,3,3 और 21,10,10 स्टॉचास्टिक्स सभी 50 लाइन के ऊपर एक ही समय में हैं और अधिकांश 80 लाइन से ऊपर हैं यह भी मुझे जगह में एक मजबूत प्रवृत्ति दिखा रहा है, ये वे हैं जहां आप एक व्यापार करते समय बनना चाहते हैं। बस सभी समय के फ्रेम पर मूल्य कार्रवाई को देखो एक साधारण डैश बोर्ड आपको एक प्रवृत्ति बताने के लिए एचओटी है। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment