Sunday 26 November 2017

इंटरएक्टिव - दलालों - आयोगों - विदेशी मुद्रा चार्ट


इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के कमीशन क्या किसी को भी पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए इंटरएक्टिव ब्रोकर के काम कैसे चल रहे हैं मैंने अपने विदेशी मुद्रा आयोगों को देखा और मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे स्पष्ट रूप से समझता हूं। 1,000,000 से कम के ट्रेड ऑर्डर के लिए, यह कहता है कि ये कम्युनिकेशन 2.50 प्रति ऑर्डर है। हालांकि, यह आयोग के कॉलम के तहत भी कहते है कि कमीशन 0.2 आधार अंक (1) ट्रेड वैल्यू (2) बस हम स्पष्ट हैं, इसका मतलब यह है कि उनके व्यापार प्रति मिनट (2.50 अमरीकी डालर, 0.2 आधार प्वाइंट ट्रेडेड मूल्य) उनके कमीशन EURGBP के 50,000 GBP के व्यापार के लिए शुल्क लिया गया आईबी (या आईबी के श्रमिकों का उपयोग करने वाले किसी भी व्यापारी), यहां आपके इनपुट की सराहना की जाती है अप्रैल 2007 में शामिल हुए: स्थिति 1,842 डाक अपने आयोगों की गणना करने के लिए सबसे आसान तरीका है, इसे 20 xzy प्रति मिलियन एक्सवायज व्यापार के रूप में सोचने के लिए। इसलिए यदि आप 1 एम EURGBP खरीदा है, तो आप 20 EUR कमीशन भुगतान करते हैं (खाते की आधार मुद्रा में बदल जाते हैं, मेरे लिए यह अमरीकी डॉलर होगा) आपके उदाहरण के अनुसार, 50,000.00 GBP 0.00002 1 GBP 1.52 अमरीकी डालर का कमीशन करता है, ताकि आपको न्यूनतम 2.50 का शुल्क लिया जा सके। अपने आयोगों की गणना करने का सबसे आसान तरीका यह है कि इसके बारे में 20 xzy प्रति मिलियन एक्सवायज ट्रांस्डक्वाट। इसलिए यदि आप 1 एम EURGBP खरीदा है, तो आप 20 EUR कमीशन भुगतान करते हैं (खाते की आधार मुद्रा में बदल जाते हैं, मेरे लिए यह अमरीकी डॉलर होगा) आपके उदाहरण के अनुसार, 50,000.00 GBP 0.00002 1 GBP 1.52 अमरीकी डालर का कमीशन करता है, ताकि आपको न्यूनतम 2.50 का शुल्क लिया जा सके। धन्यवाद व्यापारी केजीबी, मैं सिर्फ 2.50 0.2 अंकों के मुकाबले मुद्रा में खुश नहीं हूं। इसके अलावा, यह आधार मुद्रा के मामले में हमेशा चार्ज किया जाता है, यह मेरे उदाहरण से जारी नहीं है, अगर मेरी खाता मुद्रा अमरीकी डालर है, और मैं खरीद या 50,000.00 EURGBP बेच रहा हूं, तो आयोग 0.250,000 EUR होना चाहिए या यह 0.2 आधार बिंदु एक्स 50,000 (मुद्रा के बेचने में से) मुझे याद है कि आप एक अन्य धागा में उल्लेख किया है जो आप आईबी के साथ व्यापार करते हैं। आपके लिए एक अंतिम प्रश्न क्या आपने कभी उनके साथ किसी भी झटके का अनुभव किया है कि उनका निष्पादन कितना तेज़ है 2.50 प्रति पक्ष है, यूरो का न्यूनतम आकार 20,000 है और कॉम 5.00 राउंड-मोड़ है, और कॉम रहता है जब तक कि आप 100,000 से अधिक नहीं मिलते (निश्चित नहीं कि सटीक राशि) , तो वह फार्मूला अंदर आती है और कॉम थोड़ा ऊपर जाता है। मैंने उनसे नकद एफएक्स कारोबार किया है, लेकिन सीएमई वायदा तुरंत भरता है, आमतौर पर कोई कमी नहीं होती (और आप सकारात्मक और नकारात्मक झुकाव भी कर सकते हैं)। यूरोपीय संघ पर फैला हुआ है 0.5 - 1.0 मैं ह्यूस्टन, TX (सीएमई के समान समय क्षेत्र) और एक केबल मॉडेम में हूँ - बहुत तेज़। ps: एपीआई पर एक याहू चर्चा समूह है, बहुत ही साथ मैं समझता हूं कि 2.50 प्रति पक्ष आयोग है इस प्रकार, एक गोल यात्रा 5.00 होगी। मुझे अभी भी लगता है कि अन्य दलालों की तुलना में अधिक सस्ता है। लिंक के लिए धन्यवाद इसकी ACtiveX और Excel और I का उपयोग सी। का उपयोग करते हुए, मैं सिर्फ फ्रेक्स निष्पादन के साथ झुकाव के बारे में चिंतित हूं क्योंकि मेरा सिस्टम हाई आवृत्ति डेटा पर थोड़ा आधार है। Im स्केलिंग के रूप में नहीं Im हर 10 सेकंड के लिए एक pip लाभ की तलाश में नहीं लेकिन, यदि आवश्यक हो (शायद ही कभी मेरे बैकटेस्ट के अनुसार), मैं एक मिनट के भीतर एक से अधिक व्यापार निष्पादित करने में सक्षम होना चाहता हूं और वहां किसी भी प्रकार के झुकाव का अनुभव नहीं करना चाहता हूँ। इंटरैक्टिव ब्रोकर कमीशन उनके डेमो खाते को प्राप्त करने के लिए लिंक है: hotspotfxdemo वर्तमान में मैं उनके साथ एक एपीआई खाते खोलने की प्रक्रिया में हूँ मैंने सभी कागजात भरे हैं, डेमो एपीआई का परीक्षण किया है, और अब मुझे अपने खाते को निधि बनाने की जरूरत है। मैं अपने अन्य ब्रोकरों में से एक में आने के लिए फंड्स पर इंतजार कर रहा हूं ताकि मैं हॉटस्पॉटफ़ेक्स को भेज सकूं और फिर मैं लाइव हो जाएगा। वे वास्तव में इस समय मेरे लिए बहुत अच्छे दिखते हैं, खासकर क्रॉस के कुछ के साथ। जब तक मैं असली डेबिट पर लगभग भी उतना ही अच्छा करता हूं जब तक मैं अपने डेमो पर काम करता हूं, यह समय शानदार होगा। बैंकों के अलावा मुझे कुछ भी बेहतर नहीं मिला है का आनंद लें। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment